राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

भरतपुर: पंचायत चुनावों को लेकर निकाला गया फ्लैग मार्च, शांतिपूर्ण मतदान की लोगों से अपील

जिले की कामां पंचायत समिति क्षेत्र में 28 सितंबर को होने वाले मतदान को देखते हुए पुलिस ने शनिवार को फ्लैग मार्च निकाल कर लोगों से शांतिपूर्ण रूप से मतदान की अपील की.

By

Published : Sep 26, 2020, 9:58 PM IST

Updated : Sep 26, 2020, 10:17 PM IST

police took flag march, panchayti raj election
पुलिस ने निकाला फ्लैग मार्च

कामां (भरतपुर).कामां पंचायत समिति क्षेत्र में 28 सितंबर को 17 ग्राम पंचायतों में सरपंच और पंच पद के लिए मतदान किया जाएगा. जिसे लेकर अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक बुगलाल मीणा, एसडीएम विनोद कुमार मीणा और डीएसपी प्रदीप यादव की मौजूदगी में अति संवेदनशील ग्राम पंचायतों में फ्लैग मार्च निकालकर लोगों से शांति पूर्ण मतदान करने की अपील की गई.

पुलिस ने निकाला फ्लैग मार्च

पुलिस उप अधीक्षक कामां प्रदीप यादव ने बताया कि 17 ग्राम पंचायतों में 28 सितंबर को मतदान किया जाएगा. जहां शांतिपूर्ण मतदान कराने के लिए भारी पुलिस बल के साथ एसडीएम विनोद कुमार मीणा के नेतृत्व में फ्लैग मार्च निकाला गया. साथ ही लोगों से शांति पूर्ण रुप से और भयमुक्त होकर अधिक से अधिक मतदान करने की अपील की गई.

पढ़ें-भरतपुर: आर्मी अफसर बन लोगों से ठगी करने वाले 11 लोग गिरफ्तार, 14 राज्यों में सैकड़ों वारदातों को दिया अंजाम

साथ ही ग्राम पंचायतों में सरपंच प्रत्याशियों से भी अधिकारियों ने वार्ता कर अपील की है गई छोटी-छोटी बातों को लेकर आपस में कोई तनाव उत्पन्न ना होने दें. वहीं, फ्लैग मार्च के दौरान सरपंच प्रत्याशियों द्वारा आदर्श आचार संहिता का उल्लंघन करने पर फ्लैक्स, बैनर और पोस्टरों को हटाया गया. साथ ही एक कार और एक बाइक को भी जब्त किया गया.

फ्लैग मार्च के दौरान कामां थानाधिकारी रवि कटारा, सब इंस्पेक्टर महेंद्र कुमार शर्मा सहित भारी तादाद में पुलिस बल मौजूद था. वहीं, फ्लैग मार्च को लेकर ग्रामीणों के बीच चर्चाएं रही कि पुलिस अपराधियों को पकड़ने के लिए घूम रही है, क्योंकि मेवात क्षेत्र में ऑनलाइन ठगी का कारोबार बड़े ही व्यापक स्तर पर चल रहा है.

Last Updated : Sep 26, 2020, 10:17 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details