राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

भरतपुर: पेयजल की समस्या को लेकर कस्बेवासियों का जलदाय विभाग का घेराव

भरतपुर जिले के कामां कस्बे के लोग सोमवार को जयदाय विभाग के कार्यालय पहुंचे. जहां उन्होंने अधिकारियों का घेराव किया. लोगों ने पेयजल सप्लाई में गंदा पानी मिलने को लेकर नाराजगी जताई. जिसके बाद अधिकारियों ने लोगों को 2 दिन में व्यवस्था दुरुस्त करने का आश्वासन दिया.

By

Published : Feb 10, 2020, 5:48 PM IST

भरतपुर की खबर, people siege officials of water department
जलदाय विभाग के अधिकारियों का घेराव करते कस्बे के लोग

कामां (भरतपुर).सोमवार को बड़ी संख्या में कस्बे के लोग जयदाय विभाग के कार्यालय पहुंचे. जहां उन्होंने अधिकारियों का घेराव किया. लोगों ने पेयजल सप्लाई में गंदा पानी मिलने को लेकर नाराजगी जताई और विभाग के अधिकारियों को खरी-खोटी सुनाई, जिसके बाद अधिकारियों ने 2 दिन में व्यवस्था दुरुस्त करने का आश्वासन दिया तब जाकर लोग शांत हुए.

इसे लेकर कामां नगर पालिका के पार्षद शिवराम सैनी ने बताया कि कस्बे के दिल्ली दरवाजा, प्रजापति मोहल्ला और गुर्जर मोहल्ला सहित कई मोहल्लों में जलदाय विभाग की ओर से दी जा रही पेयजल सप्लाई में गंदा और बदबूदार पानी दिया जा रहा है, जिसके बारे में अधिकारियों को पूर्व में भी अवगत करवाया गया है.

पेयजल सप्लाई में गंदा पानी मिलने को लेकर कस्बेवासियों ने जताई नाराजगी

पढ़ें:भरतपुरः डीग बंधा रोड पर अज्ञात वाहन ने बाइक सवार को मारी टक्कर, 1 शख्स की मौत

बता दें कि पूर्व में भी कस्बेवासियों की ओर से पानी की समस्या संबंधित शिकायत को लेकर विरोध-प्रदर्शन किया जा चुका है. इसके बावजूद भी अभी तक समस्या का कोई समाधान नहीं हुआ है. जिससे नाराज कस्बेवासियों ने दोबारा कार्यालय पहुंचकर अधिकारियों को समस्या से अवगत करवाया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details