राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

बालक के साथ युवक ने किया कुकर्म, आरोपी पुलिस की गिरफ्त में

भरतपुर के कामां थाना क्षेत्र में एक 7 साल के बालक से दुष्कर्म का मामला सामने आया है. हालांकि मामले में पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

By

Published : Nov 29, 2019, 9:38 AM IST

बालक के साथ दुष्कर्म  भरतपुर की खबर  कामां की खबर  युवक ने किया कुकर्म  दुष्कर्म का मामला  बालक से रेप  bharatpur news  kaman news  boy rape  rape of 7 year old boy
कामां क्षेत्र के एक गांव में 7 साल के बालक के साथ दुष्कर्म, आरोपी गिरफ्तार

कामां (भरतपुर).कामां थाना क्षेत्र में एक युवक ने 7 साल के बालक के साथ दुष्कर्म/कुकर्म किया है. बालक के परिजनों ने मामले को लेकर कामां थाने में रिपोर्ट दर्ज करवा दी थी, जिसके बाद पुलिस तत्काल कार्रवाई करते हुए दुष्कर्म के आरोपी को गिरफ्तार कर ली है. आरोपी बालक को बहला-फुसलाकर खेत में ले गया और उसके साथ दुष्कर्म किया.

कामां क्षेत्र के एक गांव में 7 साल के बालक के साथ दुष्कर्म, आरोपी गिरफ्तार

कामां थानाधिकारी धर्मेश दायमा ने बताया कि एक व्यक्ति ने अपने बेटे के साथ गांव के ही एक व्यक्ति द्वारा अप्राकृतिक कृत्य (कुकर्म) किए जाने का मामला थाने में दर्ज करवाया था. मामले की गंभीरता समझते हुए तुरंत प्रभाव से टीम गठित कर आरोपी की गिरफ्तारी के लिए रवाना कर दी गई थी. टीम ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. दायमा ने बताया कि बालक का कामां के राजकीय अस्पताल में मेडिकल मुआयना कराया गया है. गिरफ्तार आरोपी से मामले के संबंध में गहन पूछताछ की जा रही है.

यह भी पढ़ेंः शातिर दुल्हन! शादी कर भरोसा जीत ले लेती गहने और मौका पा हो जाती फरार, अब 2 दलाल सहित गिरफ्तार

जानकारी के मुताबिक 25 नवंबर को आरोपी, बालक को बहला-फुसलाकर खेत में ले गया. वहां उसके साथ दुष्कर्म किया. उसने घर आकर अपने परिजनों को घटना के बारे में बताया, जिसके बाद परिजनों ने कामां थाने में मामला दर्ज कराया. पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार मामले में गिरफ्तार आरोपी को शुक्रवार को न्यायालय में पेश किया जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details