राजस्थान

rajasthan

कुएं में गिरने से विवाहिता की मौत, जांच में जुटी पुलिस

By

Published : Feb 13, 2021, 3:01 PM IST

भरतपुर के कामां में शनिवार को कुएं में गिरने से एक विवाहिता की मौत हो गई. वहीं पुलिस ने शव को कुएं से निकालकर कामां अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया. जहां परिजनों की मौजूदगी में शव का पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सुपुर्द कर दिया गया है.

Married woman dies after falling in a well, कामां में कुएं में गिरने से मौत
कुएं में गिरने से विवाहिता की मौत

कामां (भरतपुर). थाना क्षेत्र के गांव पल्ला में शनिवार सुबह विवाहिता की कुएं में गिरने से मौत हो गई. वहीं सूचना मिलते ही कामां थाना पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कुएं से निकालकर कामां अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया. जहां परिजनों की मौजूदगी में शव का पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सुपुर्द कर दिया गया है. फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है.

कुएं में गिरने से विवाहिता की मौत

कामां थानाधिकारी कमरुद्दीन ने बताया कि शनिवार सुबह ग्रामीणों से सूचना मिली कि कामां थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले गांव पल्ला में हरबती पत्नी सुंदर निवासी पल्ला की कुएं में गिर जाने से मौत हो गई है. सूचना मिलते ही पुलिस जाब्ते के साथ मौके पर पहुंचे, जहां ग्रामीणों ने कुएं से मृतका के शव को बाहर निकाल लिया था. जिसके बाद पुलिस ने मौके से शव को कब्जे में लेकर कामां अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया.

पढ़ें-श्रीगंगानगर: सूरतगढ़ में ट्रक और जीप में भीषण भिड़ंत में 6 लोगों की मौत, 5 घायल

जहां चिकित्सकों से पोस्टमार्टम कराकर मामले की जांच की जा रही है. वहीं दूसरी ओर मृतक विवाहिता के परिवारजनों ने मौके पर पहुंचकर हत्या कर शव को कुएं में डालने का आरोप लगाया है. पुलिस सभी पहलुओं से मामले की जांच में जुट गई है. दूसरी ओर मृतका के परिवारजनों और गांव के मौजूदा आदमियों की कामां के राजकीय अस्पताल में समझाइश की पंचायत भी चल रही है, अभी तक किसी भी तरीके से कोई मामला दर्ज नहीं किया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details