राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

भरतपुर: फिल्मी स्टाइल में किया युवती का अपहरण, पुलिस देख भागा

भरतपुर में कक्षा 12 की एक छात्रा को एक युवक शुक्रवार को जबरदस्ती अपनी कार में बैठाकर ले जाने लगा, तभी छात्रा की शोर मचाने की आवाज सुनकर पुलिसकर्मियों ने उसका पीछा, जिससे अपहरणकर्ता घबराकर युवती को रीको इण्डस्ट्रीज एरिए में छोड़ फरार हो गया. फिलहाल पुलिस आरोपी युवक की तलाश कर रही है.

By

Published : Jan 24, 2020, 9:49 PM IST

Bharatpur news, भरतपुर की खबर
फिल्मी स्टाइल में किया युवती का अपहरण

भरतपुर.जिले में एक युवक ने शुक्रवार को फिल्मी स्टाइल में एक युवती का अपहरण कर लिया. युवक ने जैसे ही अपनी कार में युवती को बैठाकर भागने लगा, तभी लड़की जोर-जोर से चिल्लाने लगी और कार से कूदने का प्रयास करने लगी. जब शहर के गोल सर्किल के पास दो ट्रैफिक पुलिस कर्मियों ने ये मंजर देखा तो अपनी मोटरसाइकिल से कार का पीछा किया.

फिल्मी स्टाइल में किया युवती का अपहरण

वहीं, जब अधिकारियों को मामले की सूचना दी, जिसके बाद पुलिस की गाड़ियां कार चालक के पीछे लग गई और जब कार चालक ने अपने आप को फसता देखा तो वह लड़की को रीको इण्डस्ट्रीज एरिया में छोड़ कर फरार हो गया. वहीं पीछा कर रही पुलिस ने लड़की को दस्तयाब कर लिया और उसे थाना ले जाकर पूछताछ की जा रही है.

पढ़ें- भरतपुर में ट्रक ने मारी बाइक को टक्कर, पत्नी की मौत, पति घायल

दरअसल, कक्षा 12 में पढ़ने वाली एक छात्रा अपने स्कूल से पढ़कर अपने घर की तरफ जा रही थी, तभी मानवेन्द्र नाम का एक युवक आया जो कि हन्तरा गांव का रहने वाला है और जबरन युवती को अपनी गाड़ी में बैठाकर हो गया. पुलिस के मुताबिक आरोपी का नाम मानवेन्द्र सिंह है, जो नदबई थाना के गांव हन्तरा का निवासी है जो आपराधिक प्रवृत्ति का बदमाश है और पुलिस उसकी तलाश में जुटी हुई है.

जिला पुलिस अधीक्षक हैदर अली जैदी ने बताया कि छात्रा के अपहरण की सूचना के बाद दो ट्रैफिक पुलिस कर्मियों ने कार का पीछा किया. सूचना मिलने पर पुलिस की और भी गाड़िया आरोपी के पीछे लग गई, जिससे घबरा कर आरोपी लड़की को उतार कर और कार को छोड़कर मौके से फरार हो गया है. फिलहाल पुलिस आरोपी की तलाश कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details