राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

गहलोत सरकार ने शहीद जीतराम के परिजन को दिए 50 लाख...की ये बड़ी घोषणाएं

प्रदेश की महिला एवं बाल विकास मंत्री ममता भूपेश और श्रम मंत्री टीकाराम जूली बुधवार को भरतपुर में शहीद हुए सैनिक जीतराम के घर पहुंचे. इस दौरान वे शहीद के परिजनों से मिले.

By

Published : Feb 20, 2019, 7:59 PM IST

शहीद सैनिक जीतराम

भरतपुर. प्रदेश की महिला एवं बाल विकास मंत्री ममता भूपेश और श्रम मंत्री टीकाराम जूली बुधवार को भरतपुर में शहीद हुए सैनिक जीतराम के घर पहुंचे. इस दौरान वे शहीद के परिजनों से मिले. साथ ही आश्वासन दिया की सरकार उनके परिवार के साथ हर समय खड़ी रहेगी.

क्लिक कर देखें वीडियो

इस दौरान मीडिया से मुखातिब होते हुए श्रम मंत्री टीकाराम जुली ने कहा कि लगातार बॉर्डर पर देश के जवान शहीद हो रहे हैं. उन्होंने कहा कि पुलवामा जैसा बड़ा हादसा ना केवल जवानों के साथ हुआ है, बल्कि पूरे देश के साथ हुआ है. जूली ने कहा कि कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी ने हादसे के तुरंत बाद प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी से कहा कि पूरी कांग्रेस पार्टी उनके साथ है, वे ऐसी हो रही आतंकी हमलों से निपटने का निर्णय लें.

महिला एवं बाल विकास मंत्री ममता भूपेश ने कहा की शहीद के परिजनों ने सरकार से कुछ मांग की है, जिसे पूरा किया जायेगा. साथ ही राज्य सरकार ने शहीद के परिवार के लिए 50 लाख रुपये का पैकेज दिया है. परिवार में एक को सरकारी नौकरी, माता-पिता को 3 लाख रुपये की एफडी और शहीद की दोनों बेटियों को मुफ्त शिक्षा दी जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details