राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

भरतपुर : बीजेपी कार्यकर्ताओं ने किया जिला कलेक्ट्रेट का घेराव....पुलिस पर लगाए कई गंभीर आरोप

भरतपुर जिले में कच्छा बनियान गिरोह आए दिन लूट और हत्या की वारदातों को अंजाम दे रहा है. वहीं बढ़ रही वारदातों को से नाराज होकर गुरूवार को भाजपा के कार्यकर्ताओं ने जिला कलेक्टर कार्यालय का घेराव प्रर्दशन किया. साथ ही कच्छा बनियान गिरोह को जल्द पकड़ने की मांग की.

By

Published : Jul 25, 2019, 3:08 PM IST

बीजेपी कार्यकर्ताओं ने किया जिला कलेक्ट्रेट का घेराव

भरतपुर.जिले में इन दिनों कच्छा बनियान गिरोह आए दिन लूट और हत्या की वारदातों को अंजाम दे रहे है. जिससे आमजन भयभीत रहते है. जिले में बढ़ रही वारदातों को से नाराज होकर गुरूवार को भाजपा के कार्यकर्ताओं ने जिला कलेक्टर कार्यालय का घेराव किया. साथ ही पुलिस प्रशासन और सरकार के खिलाफ नारेबाजी करते हुए कच्छा बनियान गिरोह को जल्द पकड़ने की मांग की.

बीजेपी कार्यकर्ताओं ने किया जिला कलेक्ट्रेट का घेराव

भाजपा के पदाधिकारियों ने आरोप लगाया कि जब से प्रदेश में कांग्रेस की सरकार आई है. तब से हरियाणा उत्तर प्रदेश की सीमा से सटे हुए. भरतपुर जिले में हत्या लूट गो तस्करी, गौ हत्या, दुष्कर्म की वारदातें रोजाना बढ़ती जा रही है.इन वारदातों से लोग इतने भयग्रस्त हो चुके हैं कि वे पूरी रात जागकर अपने-अपने गांव का पहरा देते हैं.

वहीं पुलिस प्रशासन पर जनता का विश्वास खत्म हो चुका है. कच्छा बनियान गिरोह के बदमाशों को पुलिस अभी तक नहीं पकड़ सकी है, जबकि यह गैंग करीब 22 दिनों से जिले में रोजाना रात को वारदातों को अंजाम दे रहा है. वहीं पुलिस निर्दोष लोगों को जबरदस्ती पकड़ रही है. पुलिस प्रशासन आमजन की सुरक्षा करने में विफल साबित हो रहा है और लोगों से अवैध वसूली करने में लगा हुआ है.

भाजपा ने आरोप लगाते हुए कहा कि रोजाना गौ हत्या हो रही है और रोजाना गौ-तस्कर करीब 25 गाड़ियों में रोजाना गौवंश की तस्करी करके ले जा रहे हैं. वहीं पुलिस गौ-तस्करों से रुपए लेकर उन्हें जाने देती है.साथ ही जिले के तीन विधायक राज्य सरकार में मंत्री हैं. लेकिन फिर भी अपराध बढ़ता ही जा रहा है. इसलिए लोगों को मंत्रियों से कोई अपेक्षा नहीं है.

वहीं भाजपा कार्यकर्ताओं ने चेतावनी दी कि आज के आंदोलन के बाद भी यदि पुलिस ने अपराध पर नियंत्रण नहीं पाया तो भाजपा अपने आंदोलन के दूसरा चरण शुरू करेगी.गौरतलब है कि जिले में विगत 22 दिनों से कच्छा बनियान गिरोह सक्रिय है जो रोजाना देर रात को घरों को अपना निशाना बना रहा है. वहीं लूटपाट और हमले में अब तक 3 लोगों की मौत हो चुकी है, जबकि कई लोग गंभीर रूप से घायल भी हो चुके हैं. लेकिन पुलिस आज तक इस गैंग का सुराग नहीं लगा सकी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details