राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

डीएपी खाद की कीमतें कम करने पर भरतपुर सांसद ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का जताया आभार

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की ओर से किसानों के लिए डीएपी खाद के कट्टों की कीमतों में कमी करने पर भरतपुर सांसद ने उनका आभार जताया है. इस दौरान सांसद ने कहा कि किसानों को प्रधानमंत्री ने कोरोना काल में भी आर्थिक मदद पहुंचाई है. जिससे उनको काफी मदद मिलेगी.

By

Published : May 21, 2021, 3:53 PM IST

bharatpur latest news  rajasthan latest news
भरतपुर सांसद ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का जताया आभार

भरतपुर.जिले की सांसद रंजीता कोली ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की ओर से किसानों के लिए डीएपी खाद के कट्टों की कीमतों में कमी करने पर आभार जताया है. इस दौरान सासंद ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने किसानों के हित में डीएपी खाद के कट्टों की कीमत में भारी कमी की है. अब किसानों को डीएपी खाद का कट्टा 2400 रुपए के बजाए सिर्फ आधी कीमत में मात्र 1200 रुपए में उपलब्ध हो सकेगा. इससे किसानों को काफी लाभ मिलेगा और आर्थिक संबल भी.

भरतपुर सांसद ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का जताया आभार

इसके अलावा सांसद रंजीता कोली ने कहा कि कोरोना की दूसरी लहर के दौरान केन्द्र सरकार ने विभिन्न कल्याणकारी योजनाओं के माध्यम से किसानों को आर्थिक सहायता प्रदान की है.

पढ़ें:पायलट खेमे के विधायकों की मांग पर गोविंद डोटासरा की खरी-खरी, सुनें किसके लिए क्या कहा

साथ ही प्रधानमंत्री मोदी की ओर से हाल ही में देश के 11 करोड़ किसानों को 20 हजार करोड़ रुपए से अधिक की राशि सीधे उनके खाते में पहुंचाई गई है. इसके लिए सांसद रंजीता कोली ने भरतपुर समेत देशभर के किसानों की ओर से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का आभार जताया है. साथ ही कहा की अब किसान कम कीमत में समय पर डीएपी खाद खरीद सकेंगे.

भरतपुर : डीग में औषधि नियंत्रण टीम का मेडिकल दुकानों पर छापा, मिली रही थी ये बड़ी शिकायत
भरतपुर के डीग कस्बे में औषधि नियंत्रण की टीम ने औचक निरीक्षण किया. जिसके बाद मेडिकल दुकानदारों में हड़कंप मच गया और वे अपनी-अपनी दुकानें बंद कर रफूचक्कर हो गए.

ABOUT THE AUTHOR

...view details