राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

भरतपुर के कामां में नाबालिग के साथ सामूहिक दुष्कर्म, मामला दर्ज

भरतपुर के कामां में नाबालिग बालिकाओं से सामूहिक दुष्कर्म का मामला थमने का नाम नहीं ले रहा है. शनिवार को भी दो युवकों ने एक 14 वर्षीय नाबालिग लड़की के साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया.

By

Published : Sep 20, 2020, 2:02 PM IST

नाबालिग के साथ सामूहिक दुष्कर्म, Minor gang rape
नाबालिग के साथ युवकों ने किया सामूहिक दुष्कर्म

कामां (भरतपुर). सर्किल अंतर्गत आने वाले थाना क्षेत्र में आए दिन नाबालिग बालिकाओं के साथ सामूहिक दुष्कर्म की घटनाएं सामने आती हैं. ताजा मामला कामां थाना क्षेत्र का है, जहां एक गांव निवासी 14 वर्षीय नाबालिग लड़की के साथ गांव के दो लड़कों ने गैंग रेप किया. जिसके बाद पीड़िता अपने परिजनों के साथ कामां थाने पहुंची और दुष्कर्मियों के खिलाफ मामला दर्ज कराया. पुलिस मामला दर्ज कर मामले की जांच में जुट गई.

नाबालिग के साथ युवकों ने किया सामूहिक दुष्कर्म

कामां थानाधिकारी रवि कटारा के ने बताया कि कामां थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले एक गांव की नाबालिग लड़की के साथ गांव के ही दो लड़कों ने उस समय दुष्कर्म किया, जब वह खेत पर लकड़ी लेने के लिए गई थी. उसके बाद पुलिस ने दोनों बदमाशों के खिलाफ नाबालिग के साथ सामूहिक दुष्कर्म करने का मामला दर्ज कर जांच प्रारंभ कर दी. वहीं, पीड़ित बालिका का मेडिकल मुआयना करा कर अग्रिम कार्रवाई अमल में लाई जाएगी.

पढ़ेंःअमृत योजना में 8 करोड़ का घोटाला, ठेकेदारों को फायदा पहुंचाने के लिए किया गया भुगतान

क्या है मामला...

नाबालिग बालिका के साथ सामूहिक दुष्कर्म की घटना विगत शनिवार शाम की है. जब पीड़िता अपने परिजनों के कहने पर लकड़ी लेने के लिए खेत पर गई थी और उसी समय वहां पहले से मौजूद दो बदमाशों ने पीड़िता को दबोच लिया और पास के खेत में ले गए. जहां फसल में ले जाकर बदमाशों ने नावालिग के साथ सामूहिक दुष्कर्म किया, लेकिन लड़की के चिल्लाने की आवाज को सुनकर वहां आसपास खेतों में मौजूद लोगों ने एक युवक को पकड़ लिया और दूसरा बदमाश बाइक लेकर वहां से भागने में सफल रहा. जिसके बाद ग्रामीणों ने कामां थाना पुलिस को सूचना दी. जहां पुलिस ने मौके से एक युवक को हिरासत में ले लिया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details