राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

लॉकडाउन में कर रहे थे इश्कबाजी, गांव वालों ने ऐसे सिखाया सबक, VIDEO VIRAL

बाड़मेर में लॉकडाउन के दौरान इश्कबाजी करने पहुंचे 2 मनचलों को पकड़कर लोगों ने जमकर धुनाई कर दी. पिटाई का यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है.

By

Published : Apr 13, 2020, 7:41 PM IST

राजस्थान की खबर, युवकों की पिटाई का वीडियो, video of youth beaten barmer, barmer youth beaten video,  barmer viral video
लॉकडाउन में इश्कबाजी करने पहुंचे युवकों को लोगों ने पीटा

बाड़मेर.पूरे देश में इन दिनों लॉकडाउन चल रहा है. हर कोई घर के अंदर रहने को मजबूर है. लेकिन कुछ मनचले इस लॉकडाउन में भी इश्कबाजी करने से बाज नहीं आ रहे हैं. जिले के बिठूजा गांव में दो युवक एक लड़की से मिलने के लिए रात के समय पहुंचे और इस बात की गांव वालों को भनक लग गई. फिर क्या था गांव वालों ने दोनों युवकों को पेड़ से बांधकर जमकर पीटा और उनकी क्लास लगा दी. इसका वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

लॉकडाउन में इश्कबाजी करने पहुंचे युवकों को लोगों ने पीटा

दरअसल इश्कबाजी इन युवाओं को तब बड़ी मंहगी पड़ गई, जब गांव वालों को इस बात की भनक लग गई कि कोई दो युवक गांव के अंदर किसी लड़की की मुलाकात के चलते घुस गए हैं. इस पर गांव वालों इकट्ठे हो गए और उन दोनों युवकों को पकड़ लिया. फिर दोनों युवकों को पेड़ से रस्सी से बांध लिया.

इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि किस तरीके से दोनों युवक गांव वालों से छोड़ने के लिए भीख मांग रहे हैं. लेकिन गांव वाले एक के बाद एक इन दोनों युवकों की क्लास लगा रहे हैं. दोनों युवक पकड़े जाने के बाद डर गए. लेकिन गांव वालों ने रस्सी से बांधकर ऐसी इश्कबाजी उतारी की सीधा दोनों युवकों को थाने पहुंचा दिया.

यह भी पढ़ें-Special: लॉकडाउन के दौरान राजस्थान पुलिस की ताबड़तोड़ कार्रवाई जारी, अब तक 1.25 करोड़ का वसूला राजस्व

पुलिस अधीक्षक आनंद शर्मा के मुताबिक बालोतरा पुलिस को इस बात की सूचना मिली थी कि दो युवकों को गांव वालों ने पकड़ा है. इस पर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर दोनों युवकों को 151 में हिरासत में ले लिया. वहीं आपस में क्रॉस मामले दर्ज कर दिए हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details