राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

बाड़मेरः कारों की भिड़ंत में कांस्टेबल सहित दो की मौत, न्याययिक मजिस्ट्रेट को आई मामूली चोट

बालोतरा के पास राष्ट्रीय राजमार्ग 25 पर बुधवार रात दो कारों की भिड़ंत हो गई. जिसमें से एक कार बालोतरा के न्यायिक मजिस्ट्रेटा श्याम सुंदर व्यास की थी. इस हादसे में एक कांस्टेबल सहित दो लोगों की मौत हो गई.

By

Published : Jan 9, 2020, 6:49 PM IST

constable died in Balotra, road accident in balotara, बालोतरा में कांस्टेबल की मौत
बालोतरा में सड़क हादसा

बालोतरा (बाड़मेर). बालोतरा के पास राष्ट्रीय राजमार्ग 25 पर बुधवार रात दो कारों की भिड़ंत हो गई. जिसमें पचपदरा थाने के एक कांस्टेबल सहित दो लोगों की मौत हो गई. वहीं दुर्घटना में बालोतरा के न्यायिक मजिस्ट्रेटा श्याम सुंदर व्यास मामूली रूप से घायल हुए. उनको प्राथमिक उपचार के बाद छुट्टी दे दी गई.

बालोतरा में सड़क हादसा

बालोतरा थानाधिकारी निरंजन प्रताप सिंह ने बताया कि रात करीब 11.30 बजे सरवड़ी गांव की सरहद में दो कारों की आमने-सामने भिड़ंत हो गई. कार में एसीजेएम श्याम सुंदर व्यास और कांस्टेबल कन्हैयालाल सवार थे. वहीं दूसरी कार में सवार जयराम सवार थे. भिड़ंत में कन्हैयालाल गंभीर घायल हो गए.

ये पढ़ेंः एशिया का सबसे बड़ा कीड़ी नगर, जहां रहती हैं करोड़ों चीटियां

हादसे की सूचना पर एक कार में सवार दो घायलों को बालोतरा के राजकीय नाहटा अस्पताल पहुंचाया गया. वहीं जयराम को कल्याणपुर चिकित्सालय में पहुंचाया गया. नाहटा अस्पताल से कन्हैयालाल और कल्याणपुर से जयराम को जोधपुर रेफर किया गया. हादसे में दोनों गंभीर घायलों की मृत्यु हो गई.

बता दें कि दोनों के शव का पोस्टमार्टम करवा कर परिजनों को सुपुर्द किया गया. वहीं मामले की जांच की जा रही है. इधर मजिस्ट्रेट की कार के दुर्घटनाग्रस्त होने पर न्याययिक मजिस्ट्रेट, पुलिस उपाधीक्षक सुभाषचंद्र खोजा, बालोतरा थानाधिकारी निरंजन प्रताप सिंह मय जाब्ता मौके पर पहुंचे और अस्पताल पहुंचाया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details