राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

मदरसा पैरा टीचर्स का प्रदर्शन, अर्धनग्न होकर पहुंचे कलेक्ट्रेट

बाड़मेर में मदरसा पैरा टीचर्स ने जमकर विरोध किया है. अर्धनग्न अवस्था में सड़कों पर उतरे शिक्षकों ने सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की है.

By

Published : Jul 23, 2019, 7:26 PM IST

टीचर्स और मदरसा शिक्षक अर्धनग्न होकर पहुंचे कलेक्ट्रेट

बाड़मेर. प्रदेश में कांग्रेस सरकार बने अभी एक भी साल पूरा नहीं हुआ है. वहीं राजस्थान की मौजूदा राज्य सरकार पर वादाखिलाफी का आरोप लगने शुरू हो गए हैं. बाड़मेर में मदरसा पैरा टीचर्स ने अनूठा प्रदर्शन किया है. वे अर्धनग्न अवस्था में सड़कों पर उतर आए.

अपनी मांगों के समस्थन में विरोध कर रहे विरोध कर रहे पैरा टीचर्स ने बुधवार को अर्धनग्न अवस्था में सरकार के खिलाफ प्रदर्शन किया. मांगें पूरी नहीं होने पर उन्होंने अगले दिन सड़कों पर भीख मांगकर विरोध करने की चेतावनी दी. साथ ही कहा कि भीख मांगने पर जो राशि मिलेगी उसे मुख्यमंत्री सहायता कोष में जमा करवाया जाएगा.

बाड़मेर में पैरा टीचर्स और मदरसा शिक्षकों का प्रदर्शन

विरोध के बाद 5 पैरा टीचर अर्धनग्न अवस्था में कलेक्ट्रेट पहुंचे. जहां उन्होंने जिला कलेक्टर हिमांशु गुप्ता के समक्ष अपनी मांगें रखी. कलेकटर के दिए ज्ञापन में पैरा टीचर्स और मदरसा शिक्षकों गहलोत सरकार के पर वादाखिलाफी का आरोप लगाया है. उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने चुनाव के दौरान संविदाकर्मियों को नियमित करने का वादा किया था. अब 8 महीने बीत चुके हैं, लेकिन सरकार ने कुछ भी नहीं किया है. महज खानापूर्ति करने के लिए एक कमेटी बनाई गई है. जिसमें एक आधी बैठक की होगी, लेकिन कोई भी कार्रवाई नहीं हो रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details