राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

अब कार्यकर्ता सीधे राहुल गांधी को दे सकते हैं सुझाव...उर्जा मंत्री बीडी कल्ला ने दी ये 'खास' जानकरी

लोकसभा चुनाव की तैयारियों में कांग्रेस के मंत्री अभी से चुट गए हैं. इसी के तहत बाड़मेर जिले के प्रभार और उर्जा मंत्री बीडी कल्ला विधानसभा क्षेत्र में जाकर कार्यकर्ताओं को शक्ति एप के जरिए ये बता रहे हैं कि पिछले 70 साल में कांग्रेस ने देश के विकास में अहम योगदान दिया है.

By

Published : Mar 7, 2019, 2:09 PM IST

उर्जा मंत्री बीडी कल्ला

बाड़मेर. लोकसभा चुनाव की तैयारियों में कांग्रेस के मंत्री अभी से चुट गए हैं. इसी के तहत बाड़मेर जिले के प्रभार और उर्जा मंत्री बीडी कल्ला विधानसभा क्षेत्र में जाकर कार्यकर्ताओं को शक्ति एप के जरिए ये बता रहे हैं कि पिछले 70 साल में कांग्रेस ने देश के विकास में अहम योगदान दिया है.


इस एप के जरिए कांग्रेस के कार्यकर्ता घर-घर पहुंचकर लोगों को पार्टी के विकास कार्यों के बारे में बताएंगे. साथ ही कांग्रेस के लिए वोट देने की अपील करेंगे. जिससे एक बार फिर से कांग्रेस को सत्ता में लाया जा सके. साथ ही भाजपा की दमनकारी नीतियों का भी लोगों से जिक्र करेंगे कि कैसे भाजपा लोगों को धोखा दे रही है.
इस दौरान बीडी कल्ला ने बताया कि इस बार कांग्रेस बाड़मेर जैसलमेर लोकसभा सीट इस चुनाव में फतेह करेगी और इसके लिए उन्होंने पूरी तैयारी कर दी है. उन्होंने बताया कि उनके पास लोकसभा चुनाव को लेकर बाड़मेर-जैसलमेर सीट के लिए कई दावेदारों के नाम सामने आए हैं.

उर्जा मंत्री बीडी कल्ला

बीडी कल्ला ने इससे पहले शक्ति एप को लेकर शिव विधानसभा उसके बाद चौहटन विधानसभा, बाड़मेर विधानसभा और आज बायतु विधानसभा, बालोतरा विधानसभा में बूथ लेवल के कार्यकर्ताओं को शक्ति एप के माध्यम से कांग्रेस की नीतियों के बारे में जानकारी दी. इस दौरान कांग्रेस के कई नेता कार्यक्रम में शिरकत करते नजर आए.
बता दें, पिछले लोकसभा चुनाव में कांग्रेस बाड़मेर-जैसलमेर लोकसभा सीट से तीसरे नंबर पर चली गई थी. इस लोकसभा सीट से पिछली बार निर्दलीय प्रत्याशी के तौर पर पूर्व विदेश मंत्री जसवंत सिंह ने चुनाव लड़ा था जिसके चलते कांग्रेस तीसरे नंबर पर चली गई थी. लेकिन, इस बार जसवंत सिंह के बेटे ने कांग्रेस ज्वॉइन कर कांग्रेस की राह को थोड़ा आसान जरूर कर दिया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details