राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

उत्तर-पश्चिम रेलवे GM ने बाड़मेर रेलवे स्टेशन का किया निरीक्षण कर देखी व्यवस्थाएं, शहीद स्मारक का करेंगे लोकार्पण

बाड़मेर में सोमवार को उत्तर-पश्चिम रेलवे के महाप्रबंधक आनंद प्रकाश पहुंचे. जहां उन्होंने जिले के रेलवे स्टेशन का निरीक्षण कर व्यवस्थाओं का जायजा लिया और आवश्यक दिशा निर्देश दिए.

By

Published : Jan 18, 2021, 5:59 PM IST

बाड़मेर न्यूज, राजस्थान न्यूज, rajasthan news, barmer news
उत्तर-पश्चिम रेलवे GM ने बाड़मेर रेलवे स्टेशन का किया निरीक्षण

बाड़मेर.उत्तर-पश्चिम रेलवे के महाप्रबंधक आनंद प्रकाश सोमवार को बाड़मेर पहुंचे. जहां उनकी आगवानी जोधपुर डीआरएम गीतिका पाण्डेया ने की. उसके बाद महाप्रबंधक आनंद प्रकाश ने बाड़मेर रेलवे स्टेशन की व्यवस्थाओं को देखा. व्यवस्थाओं के निरीक्षण के दौरान उन्होंने अधिकारियों को सुधार के संबंध में निर्देश दिए.

उत्तर-पश्चिम रेलवे GM ने बाड़मेर रेलवे स्टेशन का किया निरीक्षण

जीएम आनंद प्रकाश ने बाड़मेर रेलवे स्टेशन, प्लेटफार्म, वेटिंग रूम, रनिंग रूम, टिकट काउंटर का निरीक्षण किया. निरीक्षण करने के दौरान उन्होंने कर्मचारियों से उनकी समस्याओं के बारे में भी जानकारी ली.

उन्होंने उनकी समस्याओं के निराकरण के लिए तुरंत निर्देश दिए. इस दौरान स्थानीय लोगों ने विभिन्न संगठनों के माध्यम से महाप्रबंधक आनंद प्रकाश को ज्ञापन सौंपकर बाड़मेर से मुंबई सहित लंबी दूरी की रेल सेवा शुरू करने की मांग की. रेलवे स्टेशन का निरीक्षण करने के बाद जीएम गड़रा रोड़ के लिए रवाना हो गए.

पढ़ें:वेब सीरीज तांडव पर राजस्थान में भी सियासी 'तांडव' शुरू, BJP के इस नेता ने की बैन करने की मांग

वहां वे शहीद स्मारक का लोकार्पण करेंगे. इसके बाद वे मुनाबाव के जीरो पॉइंट तक जाकर रेलवे का निरीक्षण करेंगे. उत्तर पश्चिम रेलवे महाप्रबंधक आनंद प्रकाश ने मीडिया से रूबरू होते हुए बताया कि बाड़मेर रेलवे स्टेशन का निरीक्षण कर वहां कि व्यवस्थाओं को देखा. इसके साथ ही अधिकारियों को सुधार के संबंध में निर्देश दिए.

उन्होंने बताया कि रेलवे स्टेशन का निरीक्षण करने के बाद गड़रा रोड़ जाएंगे. जहां पर शहीद स्मारक का लोकार्पण कार्यक्रम है और उसके बाद मुनाबाव का दौरा कर वहां की व्यवस्था देखेंगे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details