राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

बाड़मेर में कांग्रेस जीती तो पाकिस्तान में फोड़े जाएंगे पटाखे : कैलाश चौधरी

प्रदेश की सबसे हॉट सीट बाड़मेर-जैसलमेर से बीजेपी प्रत्याशी कैलाश चौधरी इन दिनों अपनी सभाओं में कांग्रेस पर जमकर निशाना साधते नजर आ रहे हैं. चौधरी ने कहा कि पिछले 60 सालों में बाड़मेर-जैसलमेर का विकास नहीं हो पाया है. पिछले 5 सालों में यहां के लोगों को कुछ आस जगी है.

By

Published : Apr 20, 2019, 3:51 AM IST

कैलाश चौधरी

बाड़मेर. प्रदेश में मतदान की घड़ी जैसे-जैसे नजदीक आ रही है. वैसे-वैस नेताओं के जुबानी बोल भी तेज होते जा रहे हैं. प्रदेश की सबसे हॉट सीट बाड़मेर-जैसलमेर से बीजेपी प्रत्याशी कैलाश चौधरी इन दिनों अपनी सभाओं में कांग्रेस पर जमकर निशाना साधते नजर आ रहे हैं. चौधरी का आरोप है कि इस सीट से कांग्रेस के जीतने पर पाकिस्तान में पटाखे फोड़े जाएंगे. और भाजपा के जीतने पर हिंदुस्तान में पटाखे फोड़े जाएंगे. ऐसे में अब जनता को तय करना है कि वो क्या चाहती है.

चौधरी ने ईटीवी भारत से बात करते हुए कहा कि यह बात जगजाहिर है कि पाकिस्तान चाहता है कि भारत में कांग्रेस की सरकार बने. क्योंकि मोदीजी ने पाकिस्तान के खिलाफ जो कार्रवाई की है. उससे वह घबराया हुआ है. इस दौरान कैलाश चौधरी ने कई अन्य मुद्दों पर भी राय रखते हुए कहा कि पिछले 60 सालों में बाड़मेर-जैसलमेर का विकास नहीं हो पाया है. पिछले 5 सालों में यहां के लोगों को कुछ आस जगी है.

बाड़मेर में कांग्रेस जीती तो पाकिस्तान में फोड़े जाएंगे पटाखे : कैलाश चौधरी

कैलाश चौधरी ने कहा कि इस चुनाव में दो विचारधाराओं की लड़ाई है. एक तरफ वो पार्टी है जो भ्रष्टाचार के खिलाफ है. और दूसरी तरफ भ्रष्टाचारी पार्टी है. एक तरफ भारत माता की जय के नारे लगाने वाले लोग हैं. दूसरी तरफ भारत माता की जय के नारे का विरोध करने वाले लोग हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details