राजस्थान

rajasthan

सिवाना में संविधान दिवस सप्ताह का समापन

By

Published : Dec 2, 2019, 4:05 PM IST

बाड़मेर के सिवाना में रविवार को संविधान दिवस सप्ताह का समापन समारोह हुआ. डॉ. भीमराव अंबेडकर टाउन हॉल परिसर में आयोजित इस समारोह में संविधान पढ़ने डॉ. अंबेडकर को श्रद्धांजलि दी गई और उनके आदर्शों पर चलने का आह्वान भी किया गया.

Constitution Day Week Sewana, संविधान दिवस सप्ताह सिवाना
संविधान दिवस सप्ताह का समापन

सिवाना (बाड़मेर).समदड़ी कस्बे के डॉ. भीमराव अंबेडकर टाउन हॉल परिसर में संविधान दिवस सप्ताह का समापन समारोह हुआ. हर साल की तरह इस बार भी डॉक्टर भीमराव अंबेडकर टाउन हॉल में समारोह आयोजित हुआ. मुख्य अतिथि योगेश गोयल,आयोजन कमेटी के सदस्य और अंबेडकरवादी संस्थाओं के पदाधिकारियों और ग्रामीणों ने डॉ. अबेडकर को श्रद्धांजलि दी.

संविधान दिवस सप्ताह का समापन

इस मौके पर कस्बे और क्षेत्र का नाम रोशन करने वाली प्रतिभाओं का सम्मान भी किया गया. मुख्य अतिथि ने कहा, कि हमें ऐसा काम करना चाहिए, जिस पर माता-पिता को गर्व हो. विद्यार्थियों को पढ़ाई पर ही ज्यादा ध्यान देना चाहिए. उन्होने ये भी कहा, कि हमें संविधान को पढ़ना चाहिए.

पढ़ें- पहली बार वेयरहाउस ई-रिसिप्ट के माध्यम से किसानों को हो रहा भुगतान, 7 दिन के अंदर पहुंच रहा खाते में पैसा

कार्यक्रम में मुख्य वक्ता मूल निवासी संघ राष्ट्रीय अध्यक्ष ताराराम मेहना ने अपने संबोधन में कहा, कि हमें बाबा साहब के आदर्शों पर चलना चाहिए. इस कार्यक्रम में राष्ट्रीय उपाध्यक्ष भैरूलाल नामा, सुनील के पंवार, सालगराम परिहार, के पी हैदर, डॉ. भरतसेजू सहित बड़ी संख्या में ग्रामीण मौजूद रहे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details