राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

मारपीट व लूट के आरोपी को गिरफ्तार करने की मांग, चौहटन कस्बा रहा बन्द

मारपीट व लूट के आरोपी की गिरफ्तारी की मांग को लेकर बाड़मेर का चौहटन कस्बा बंद रहा. संघर्ष समिति और व्यापार संघ के आह्वान पर व्यापारियों, दुकानदारों ने अपने प्रतिष्ठान नहीं खोलकर बंद को समर्थन दिया. कस्बेवासियों ने उपखंड मुख्यालय पर नारेबाजी कर आरोपी को जल्द गिरफ्तार करने की मांग की.

By

Published : Jul 26, 2019, 11:06 PM IST

बाड़मेर का चौहटन कस्बा रहा बन्द

बाड़मेर. जिले के चौहटन कस्बे में बढ़ रही आपराधिक घटनाओं एवं पुलिस प्रशासन के ढुलमुल रवैये के चलते बदमाशों द्वारा खुलेआम धमकियां देने को लेकर संघर्ष समिति द्वारा व व्यापार संघ के आह्वान पर शुक्रवार को चौहटन बंद रहा. कस्बे के व्यापारियों, दुकानदारों, कस्बेवासियों ने बंद को समर्थन देते हुए अपने प्रतिष्ठान बंद रखे.

बाड़मेर का चौहटन कस्बा रहा बन्द

सीकर में तेज बारिश के चलते 5 की मौत, अगले 2 दिन तक भारी बारिश की आशंका

बता दें कि सात दिन पहले बदमाश करणीदान ने दो घरों में घुसकर मारपीट, लूटपाट व महिलाओं से साथ बदतमीजी की थी. जिसके खिलाफ चौहटन थाने में मामला दर्ज होने के सात दिन बाद भी गिरफ्तारी नही होने से कस्बेवासियों में आक्रोश पैदा हो गया. सैकड़ों की संख्या में लोगों उपखंड मुख्यालय पहुंचकर नारेबाजी कर विरोध जताया और आरोपी की जल्द गिरफ्तार की मांग करते हुए ज्ञापन सौंपा. कस्बेवासियों ने आरोपी की जल्दी गिरफ्तारी नहीं होने पर धरना-प्रदर्शन करने की चेतावनी दी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details