राजस्थान

rajasthan

बाड़मेर: प्रशासनिक सुधार विभाग की टीम ने बालोतरा के विभिन्न कार्यालयों का किया निरीक्षण

By

Published : Aug 22, 2019, 8:38 PM IST

बाड़मेर की प्रशासनिक सुधार विभाग की टीम ने बालोतरा उपखण्ड क्षेत्र पर विभिन्न कार्यालयों की उपस्थिति पंजिकाओं की जांच की. निरीक्षण दल ने जिले के पुलिस, परिवहन, जलदाय विभाग, स्वायत शासन विभाग, पंचायतीराज, राजस्व विभाग, डिस्कॉम एवं खान विभाग से संबंधित संपर्क पोर्टल पर दर्ज प्रकरणों के शीघ्र निस्तारण के लिए संबंधित अधिकारियों से विचार-विमर्श किया.

Administrative Reforms Department Barmer ,बाड़मेर नगर परिषद न्यूज,

बालोतरा(बाड़मेर). अतिरिक्त मुख्य सचिव के निर्देशानुसार जिले की प्रशासनिक सुधार विभाग की टीम ने बालोतरा उपखण्ड क्षेत्र पर विभिन्न कार्यालयों की उपस्थिति पंजिकाओं की जांच की. इस दौरान उन्होने नगरपरिषद व पंचायत समिति में निरीक्षक किया.

बालोतरा के विभिन्न कार्यालयों का किया निरीक्षण

सहायक शासन सचिव अनिल चतुर्वेदी के नेतृत्व में जिले के निरीक्षण के दौरान उपखण्ड क्षेत्र पर विभिन्न कार्यालयों के उपस्थिति रजिस्टरों की जांच की. सहायक शासन सचिव अनिल चतुर्वेदी ने ईटीवी से खास बातचीत में कहा कि टीम पिछले तीन दिनों से जिले के निरीक्षण पर हैं . हमारी टीम कर्मचारियों की उपस्थिति पंजिका को चेक करती हैं.

पढ़ें:खुशखबरीः बिसलपुर बांध भरने से जयपुर, अजमेर और टोंक को मिलेगा ज्यादा पानी

वहीं उन्होंने कार्यालयों की कार्यव्यवस्था के सम्बंध में जानकारी देके हुए कहा कि सम्पर्क पोर्टल पर दर्ज शिकायतों व प्रकरणों के निस्तारण करने का कार्य किया जा रहा हैं. टीम ने गुरुवार को नगरपरिषद बालोतरा का निरीक्षण किया और जानकारी ली. समय समय पर विभागीय निरीक्षण के लिए हमारी टीम किसी भी जिले में जांच के लिए पहुंचती रहती हैं.

साथ ही चतुर्वेदी ने कहा कि निरीक्षण दल ने जिले के पुलिस, परिवहन, जलदाय विभाग, स्वायत शासन विभाग, पंचायतीराज, राजस्व विभाग, डिस्कॉम एवं खान विभाग से संबंधित संपर्क पोर्टल पर दर्ज प्रकरणों के शीघ्र निस्तारण के लिए संबंधित अधिकारियों से विचार-विमर्श किया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details