राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

झोपड़ी में सो रहा था इकलौता मासूम बेटा...आग में जिंदा जला, मौत

बाड़मेर में आग लगने से बड़ी घटना हुई है. यहां भियाड़ कस्बे के शंभूशर गांव में आग की चपटे में आने से 2 साल के मासूम की जिंदा जलकर मौत हो गई.

By

Published : Apr 12, 2019, 11:50 PM IST

मृतक मासूम

बाड़मेर.जिले के भियाड़ कस्बे में आग लगने से मौत होने की बड़ी घटना सामने आई है. यहां कस्बे के शंभूसर गांव की रहवासी ढाणी में शुक्रवार दोपहर अज्ञात कारणों से अचानक आग लग गई. इस दौरान एक 2 साल के मासूम की जलकर मौत हो गई.

बाड़मेर में आग लगने से मासूम की मौत

जानकारी के मुताबिक भियाड़ कस्बा निवासी जोगाराम पुत्र गजाराम जाट के कृषि कुएं पर बने घर में दोपहर में आग लग गई. ऐसे में परिवार वाले आग को देखकर काबू करने की कोशिश करने लगे. तब तक आग ने विकराल रूप ले लिया. चंद मिनटों में ही आग पूरी ढाणी में फैल गई. वहीं झोपड़ी में सो रहा 2 साल का मासूम दिनेश जिंदा जल गया. उसको बचाने गई उसकी मां भी आग की लपटों से झुलस गई.

घर के इकलौते मासूम की मौत से उसकी मां और घर के अन्य सदस्यों का रो रोकर बुरा हाल है. घटना की सूचना के बाद आसपास के ग्रामीण और शिव तहसीलदार सहित व भिंयाड़ थाना पुलिस मौके पर पहुंचकर आग पर काबू पाया. लेकिन तब सब कुछ नष्ट हो चुका था. आग से मासूम के अलावा 30 बोरी जीरा घर में रखा राशन सामग्री, कपड़े, जेवरात, नकदी भी जलकर राख हो गई. मौके पर पहुंची भियाड़ और शिव पुलिस ने घटना स्थल का जायजा लेकर रिपोर्ट तैयार की.

ABOUT THE AUTHOR

...view details