राजस्थान

rajasthan

मंगल बना अ'मंगल', राजस्थान में तीन अलग-अलग हादसों में 12 की मौत

By

Published : Nov 12, 2019, 1:20 PM IST

Updated : Nov 12, 2019, 1:57 PM IST

राजस्थान में मंगलवार को तीन सड़क हादसे में 12 लोगों की मौत हो गई. ये सभी हादसे वाहनों की भिड़ंत से हुए. वाहनों में टक्कर इतनी जोरदार थी कि तीनों हादसे में किसी न किसी को अपनी जान गंवानी पड़ी.

बीकानेर, three road accidents

बीकानेर.देशनोक थाना क्षेत्र के पलाना गांव के पास सुबह एक मिनी बस और बोलेरो की भीषण भिड़ंत हो गई. इस हादसे में 7 लोगों की मौत हो गई. दरअसल, बस बीकानेर से देशनोक की तरफ जा रही थी और बस में केवल चालक और परिचालक थे. वहीं सामने से एक बोलेरो आ रही थी, जिसमें लोग देशनोक में करणी माता मंदिर के दर्शन कर वापस आ रहे थे. इसी दौरान ये हादसा हुआ.

बस और बोलेरो में टक्कर, सात की मौत

घटना में 4 महिलाओं और तीन पुरुषों की मौत हुई है. जिनमें से घटनास्थल पर ही 4 लोगों की मौत हो गई, जबकि तीन ने रास्ते में अस्पताल ले जाते समय दम तोड़ दिया. फिलहाल, पुलिस ने मृतकों के रिश्तेदारों को उनके गांव में सूचना दे दी है और परिजनों के आने के बाद ही उनका पोस्टमार्टम किया जाएगा.

ट्रक और कार में जबदस्त भिड़ंत, 3 लोगों की मौत

बाड़मेर के पचपदरा और जोधपुर सड़क मार्ग पर भांडियावास सरहद में ट्रक और कार की जबरदस्त भिड़ंत हो गई. भिड़ंत इतनी जबरदस्त थी कि कार का आधा हिस्सा ट्रक के अंदर घुस गया. कार में सवार तीन जनो की अंदर फसने से मौत हो गई. घटना की जानकारी मिलने पर पचपदरा पुलिस मौके पर पहुंची और कार में फंसे शवों को बाहर निकलने का काम शुरू किया गया.

ट्रक और कार में भीषण भिड़त

बता दें कि भांडियावास गांव के समीप ट्रक और कार RJ19 CB 1695 की भिड़ंत हो गई. वहीं, भिड़ंत इतनी जोर से थी कि कार का अगला हिस्सा पूरी तरह से ट्रक के अंदर घुस गया. जिसमें कार में सवार तीन लोगों की अंदर फसने से मौत हो गई.

बताया जा रहा है कि कार में सवार सभी लोग पूर्णिमा के अवसर पर जैन तीर्थ नाकोड़ा में दर्शन करने के बाद जोधपुर जा रहे थे. नाकोड़ा दर्शन करने के बाद जोधपुर पहुंचने से पहले पचपदरा के समीप इनकी कार और ट्रक में भिड़ंत हो गई. जिसमें कार में सवार तीनों की मौत हो गई.

वहीं, मिली जानकारी के अनुसार हादसे के बाद कार में आग आग लग गई. पचपदरा पुलिस के मौके पर पहुंचने के बाद शवों को बाहर निकलने का प्रयास जारी है. कार में फसने से महेंद्र कुमार कोठारी उम्र 40 साल, राहुल धारीवाल उम्र 30 साल और नरोत्तम जैन उम्र 42 साल की मौत हो गई.

पढ़ें :बाड़मेर : ट्रक और कार में जबरदस्त भिड़ंत, 3 की मौत

डूंगरपुर में सड़क हादसा, बाइक सवार फूफा और भतीजे की मौत

डूंगरपुर में अज्ञात वाहन ने एक बाइक को टक्कर मार दी. हादसे में बाइक सवार फूफा और भतीजे की मौत हो गई. मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर मोर्चरी में रखवा दिया है और मामले की जांच में जुट गई है.

Last Updated : Nov 12, 2019, 1:57 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details