राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

बारां : शराबी पिता के साथ बेटे ने की बेरहमी से मारपीट, बीच-बचाव करने आई दादी को भी नहीं बख्शा

बारां में एक पिता की अपने बेटे द्वारा पिटाई का मामला सामने आया हैं. इस दौरान बीच-बचाव में आयी लड़के की दादी को भी गंभीर चोटें आई हैं.

By

Published : Jun 6, 2019, 1:50 PM IST

शराबी पिता के साथ बेटे ने की बेरहमी से मारपीट

बारां.जिले के कोतवाली थाना क्षेत्र में एक बेरहम बेटे ने अपने शराबी पिता के साथ जमकर मारपीट की, जिसमें शराबी पिता गंभीर रूप से घायल हो गया. इस दौरान बचाने आये दादी पर भी हमला किया गया, जिसमें उन्हें भी काफी चोट आयी. फिलहाल उनदोनों का उपचार चल रहा हैं.

शराबी पिता के साथ बेटे ने की बेरहमी से मारपीट

गौर करने वाली बात ये हैं कि पिता-बेटे की मारपीट में बीच बचाव करने गई बुजुर्ग दादी पर भी पोते को दया नहीं आई और उसने उनसे भी मारपीट की. इस घटना की सूचना पुलिस को देने के बाद मौके पर पहुंची कोतवाली पुलिस ने दोनों घायलों को राजकीय अस्पताल बारा में भर्ती करवाया, जहां दोनों का उपचार जारी है.

घायल शराबी के भतीजे कमलेश ने इस पूरे मामले में जानकारी देते हुए बताया कि उसका चाचा शराब पीने का आदी है जो कि उसके बेटे को पसंद नहीं है. आये दिन शराब के नशे में घर में झगड़ा होता रहता है. उसने बताया कि खाना खाते समय अचानक घायल का बेटा आया और अपने पिता से मारपीट शुरू कर दी. इसी दौरान दादी भी बीच बचाव करने लगी तो उनसे भी मारपीट की गई. स्थानीय लोगों द्वारा घटना की जानकारी पुलिस को दी गई, जिस पर पुलिस मौके पर पहुंची और मामला शांत करवा कर घायलों को अस्पताल पहुंचाया.

इस पूरे मामले के बाद कोतवाली पुलिस ने अस्पताल पहुंचकर मामले की जानकारी जुटाई है. फिलहाल पुलिस इस मामले में कुछ भी बोलने से इंकार कर रही है. पुलिस का कहना है कि घायलों के होश में आने के बाद ही उनके बयान दर्ज किए जाएंगे, जिसके बाद रिपोर्ट के आधार पर मामला दर्ज होगा और उसके बाद ही पुलिस इस मामले में कुछ बोल सकेगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details