राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

घर में घुसकर सर्राफा व्यापारी की गला रेत कर हत्या, लूटपाट कर फरार हो गए हत्यारे

बारां से सीसवाली कस्बे में देर रात को अज्ञात बदमाशों ने एक सर्राफा व्यापारी के घर में घुसकर गला रेत कर हत्या कर दी. इसके बाद बदमाश लूटपाट कर फरार हो गए. ऐसे में बारां की कानून व्यवस्था पर सवाल खड़े होते हैं.

घर में घुसकर सर्राफ व्यापारी की गला रेत हत्या

By

Published : Jul 23, 2019, 6:30 PM IST

बारां. जिले के सीसवाली कस्बे में देर रात को अज्ञात बदमाशों ने एक दिल दहलाने वाली घटना को अंजाम दिया है. लुटेरों ने सोमवार देर रात को एक सर्राफा व्यवसायी के घर में घुसकर पहले तो लूटपाट की और फिर गला रेतकर निर्ममता से उसकी हत्या कर दी.

घटना की जानकारी उस वक्त लगी जब सुबह घर का नौकर व्यापारी के घर पर पहुंचा. घटना से साफ है कि चोर, लुटेरों और हत्यारों के हौसले बुलंद है. पुलिस का खौफ उनमें नहीं रहा है.

घर में घुसकर सर्राफ व्यापारी की गला रेत हत्या

मामले के अनुसार सीसवाली निवासी सर्राफा व्यवसायी बृजेश सोनी कस्बे के सब्जी मंडी के पास सोने चांदी की दुकान संचालित करते हैं. व्यापारी का परिवार बाहर गया हुआ था. वहीं उनका बच्चा भी बाहर पढ़ाई करता है. व्यापारी बृजेश सोनी रात लगभग 9 बजे दुकान से घर लौटा था, जहां पर पहले से ही बदमाश घर में छुपे हुए थे.

उन्होंने मौका पाकर व्यापारी के सोने चांदी के जेवर लूट लिए तथा धारदार हथियार से उसकी निर्ममतापूर्वक हत्या कर दी.

मोहल्ले में मचा हड़कंप

सुबह जब नौकर कपिल सुमन दुकान की चाबी लेने व्यापारी के घर पर पहुंचा तो उसने देखा कि मकान का गेट खुला हुआ था और सामान बिखरा हुआ था. वह यह देख हक्का-बक्का रह गया जब बृजेश का गला रेता हुआ था और कमरे में वह लहूलुहान स्थिति में मृत पड़ा हुआ था. यह देखकर उसने पड़ोसियों को सूचना दी, उसके बाद मोहल्ले मे हड़कम्प मच गया. जैसे ही घटना की जानकारी मंगलवार सुबह लोगों को मिली तो कस्बे में सनसनी फैल गई और सूचना पर सीसवाली थाना पुलिस और अंता उपाधीक्षक जिनेन्द्र जैन मौके पर पहुंचे. उन्होंने घटनाक्रम की जानकारी लेकर जांच शुरु कर दी.

एफएसएल टीम जुटी जांच में

घटना के बारे में जिला कलेक्टर इन्द्रसिंह राव ने बताया कि पुलिस अधीक्षक से घटना की जानकारी मिली है कि सीसवाली में घर में घुसकर अज्ञात बदमाशों ने एक सर्राफा व्यपारी की हत्या कर दी. हमने कोटा से एफएसएल टीम बुलाई है और मामले की गहनता से जांच कर त्वरित कारवाई के निर्देश दिए हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details