राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

कोटा एसीबी की बड़ी कार्रवाई...8 हजार की रिश्वत लेते पटवारी गिरफ्तार

कोटा एसीबी ने गुरुवार को बारां के अटरू में छापामार कार्रवाई की. इस कार्रवाई में एक पटवारी को 8 हजार रुपये की रिश्वत लेते हुए रंगे हाथों गिरफ्तार किया गया.

By

Published : Aug 22, 2019, 5:45 PM IST

बारां न्यूज, कोटा एसीबी की कार्रवाई,पटवारी को गिरफ्तार, रिश्वत लेते गिरफ्तार,baran News, kota ACB action, Patwari arrested, arrested taking bribe,

छबड़ा (बारां).कोटा एसीबी ने गुरुवार को बारां के अटरू में एक बड़ी कार्रवाई को अंजाम दिया. इस कार्रवाई में पुलिस ने एक पटवारी को शामलाती खाते की नकल देने की एवज में 8 हजार रुपये की रिश्वत लेते हुए रंगे हाथों गिरफ्तार किया.

कोटा एसीबी ने पटवारी को रिश्वत लेते किया गिरफ्तार

कोटा एसीबी के सी आई दलबीर सिंह फौजदार ने बताया कि तहसील अटरू के राईपुरिया निवासी फरियादी रत्तीराम माली ने पटवारी भागचंद मीणा के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई थी. जिसमें बताया था कि उसके शामलाती खाते की नकल देने को लेकर अटरू तहसील के बड़ोरा पटवार के हल्का जीरोद का पटवारी उनसे 10 हजार रुपये की रिश्वत की मांग कर रहा है.

साथ ही पटवारी ने 2 हजार रुपये पहले ही ले लिए हैं. जिसके बाद एसीबी टीम ने मामले का सत्यापन किया. और गुरुवार सुबह 10 बजे पटवारी के हाल मुकाम अटरू निवास पर रत्तीराम को 8 हजार रुपये लेकर भेजा.

यह भी पढ़ें : राजस्थान : मतदाता सूचियों में सुधार के लिए 1 सितंबर से शुरू होगा सत्यापन का काम

बता दें कि जैसे ही पटवारी ने फरियादी से रिश्वत की राशि ली, वैसे ही एसीबी टीम ने फरियादी के इशारा करते ही पटवारी को रिश्वत की राशि समेत रंगे हाथों गिरफ्तार कर लिया. आपको बता दें कि दो दिन से बारां में लगातर एसीबी की कार्यवाई लोगों में चर्चा का विषय बनी हुई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details