राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

बारां के राजकीय अस्पताल में अव्यवस्थाओं को लेकर भाजयुमो का प्रदर्शन

राजकीय अस्पताल बारां में लगातार अव्यवस्थाओं के मामले सामने आ रहे हैं, जिसके मद्देनजर अब लोगों में आक्रोश व्याप्त है. बुधवार को भाजपा युवा मोर्चा के कार्यकर्ता अस्पताल में फैली अव्यवस्थाओं के खिलाफ लामबंद हुए. मिनी सचिवालय पहुंचकर भाजयुमो कार्यकर्ताोओं ने जमकर नारेबाजी की.

राजकीय अस्पताल में अव्यवस्थाओं को लेकर भाजयुमो का प्रदर्शन

By

Published : Jun 19, 2019, 4:34 PM IST

बारां.राजकीय अस्पताल बारां की अव्यस्थाओं को लेकर भाजयुमो के कार्यकर्ताओं ने मिनी सचिवालय पर विरोध प्रदर्शन किया. कार्यकर्ताओं ने अस्पताल की अव्यवस्थाओं पर विरोध जताते नारेबाजी की. इस दौरान उन लोगों ने राजस्थान सरकार और उनके मंत्री प्रमोद जैन के विरुद्ध नारेबाजी भी की.

राजकीय अस्पताल में अव्यवस्थाओं को लेकर भाजयुमो का प्रदर्शन

युवा मोर्चा के जिला अध्यक्ष मुकेश केरवालिया के नेतृत्व में कई कार्यकर्ताओं ने मिनी सचिवालय पर विरोध जताया. कार्यकर्ताओं ने इस दौरान राजस्थान सरकार और खान एवं गोपालन मंत्री प्रमोद जैन भाया के विरोध में भी नारेबाजी की. युवा मोर्चा के युवा नेता विष्णु शाक्यवाल ने अस्पताल की अव्यवस्थाओं को लेकर गंभीर आरोप लगाए. शाक्यवाल ने कहा कि अस्पताल की व्यवस्थाएं काफी दयनीय है. समय से मरीजों को उपचार उपलब्ध नहीं होता.

जनाना चिकित्सालय की हालत पर बोलते हुए युवा मोर्चा के युवा नेता ने कहा कि यहां गर्भवती महिलाओं और नवजात शिशुओं की कोई देखभाल नहीं होती. स्थिति खराब होने पर उन्हें कोटा रेफर कर दिया जाता है. जहां उनका सही तरह से इलाज न होने के चलते कभी-कभी उनकी मौत भी हो जाती है. ऐसे कई मामले सामने आए हैं, जिनमें नवजात बच्चे अस्पताल प्रशासन की लापरवाही से अपनी जान गवा चुके हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details