राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

बारां में तीन युवकों पर लाठियों से हमला, एक की मौत

बारां में चार अज्ञात हमलावरों ने बाइक सवार तीन युवकों पर हमला कर दिया. जिसमें से एक की इलाज के दौरान मौत हो गई. जबकि एक युवक गंभीर रूप से घायल कर दिया है. वहीं एक युवक मौके से फरार हो गया था.

By

Published : May 19, 2019, 2:35 PM IST

इलाज के दौरान एक युवक की मौत

बारां. जिले के दुनी खेड़ा गोपालपुरा मार्ग पर चार अज्ञात हमलावरों ने तीन युवकों पर की लाठियों से हमला कर दिया. इस हमले में एक युवक की अस्पताल में इलाज के दौरान मौत हो गई, जबकि दूसरा युवक गंभीर रूप से घायल है. वहीं, तीसरा युवक मौके से फरार हो गया.

इलाज के दौरान एक युवक की मौत

आपको बता दे कि 35 वर्षीय घांसीलाल, बंटी और सुनील एक मोटरसाइकिल पर सवार होकर माथनिया गांव से योगी समाज के सम्मेलन में भाग लेकर वापस लौट रहे थे. इसी बीच मार्ग में अचानक दो मोटरसाइकिल पर सवार चार युवकों ने बाइक रुकवा कर लाठियों से तीनों पर ताबड़तोड़ हमला कर दिया .अचानक हुए इस हमले में घासीलाल और बंटी लहूलुहान हो गए. जबकि सुनील मौके से भागने में कामयाब रहा.

इस पूरी घटना के बाद घांसीलाल व बंटी को उपचार के लिए बारां के राजकीय अस्पताल में भर्ती करवाया गया है. जहां घासीलाल की हालत नाजुक देखते हुए उसे प्राथमिक उपचार के बाद बेहोशी की हालत में कोटा रेफर कर दिया गया. वहीं, रविवार सुबह में उसकी मौत हो गई. जबकि बंटी का उपचार अभी भी बारां के राजकीय अस्पताल में जारी है. घायलों के पर्चा बयान के आधार पर पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. लेकिन हमलावर और हमले के कारणों का अभी तक खुलासा नहीं हो पाया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details