राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

बारां : मौत के आरोपियों पर कार्रवाई की मांग, मृतक के परिजनों का 2 दिन से धरना जारी

बारां में हत्या के मामले में कार्रवाई नहीं होने पर पीड़ित परिवार के सदस्य कलेक्ट्रेट के बाहर धरने पर बैठ गए हैं. मृतक के परिजनों ने पुलिस पर आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई नहीं करने का आरोप लगाया है.

बारां में जानलेवा हमले में मौत में आरोपियों पर कार्रवाई की मांग

By

Published : Jul 12, 2019, 9:34 PM IST

बारां.कोतवाली थाना इलाके में 2 महीने पहले हुए एक जानलेवा हमले के आरोपियों पर कार्रवाई की मांग को लेकर परिजन धरने पर बैठ गए हैं. उन्होंने मामले में पुलिस द्वारा कार्रवाई नहीं होने का आरोप लगाया है. पीड़ित परिवार का कहना है कि आरोपी खुले में घूम रहे हैं और वे हर पल डर के साए में जीने को मजबूर हैं.

बारां में जानलेवा हमले में मौत में आरोपियों पर कार्रवाई की मांग

कोतवाली थाना इलाके में 2 माह पूर्व गोपालपुरा दूनीखेड़ा मार्ग पर माथना निवासी कृष्णमुरारी मीणा पर जानलेवा हमला हुआ था. इसके बाद उसकी उपचार के दौरान मौत हो गई थी. मामले में परिजनों ने हत्या की आशंका जताई थी. कोतवाली थाने में 4 लोगों के खिलाफ में रिपोर्ट दर्ज करवाई थी. वहीं घटना को 2 माह बीत जाने के बाद भी पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की है. जिसके चलते अब मृतक के परिजन 10 जुलाई से कलेक्ट्रेट के बाहर धरने पर बैठ गए हैं. उनका आरोप है कि पुलिस आरोपियों गिरफ्तार नहीं कर रही है. उल्टे उन पर धरना समाप्त करने का दबाव बना रही है.

मृतक के भाई सुरेंद्र मीणा ने बताया कि मामला पुरानी रंजिश का है. कमल, महेन्द्र, बंटी योगी व सुनील के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई गई है, लेकिन पुलिस ने उन्हें मामूली पूछताछ के बाद छोड़ दिया है. सुरेंद्र का कहना है कि आरोपियों से परिवार के अन्य लोगों को भी खतरा है. बच्चे डर की वजह से स्कूल नहीं जा पा रहे हैं. परिवार डर के साए में जी रहा है. जिला पुलिस अधीक्षक ने जांच के लिए टीम गठित करने का आश्वासन देकर धरना समाप्त करने को कह रहे हैं. वहीं आरोपी मामला दर्ज होने के बावजूद खुले घूम रहे हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details