राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

बारां: अज्ञात वाहन की टक्कर से बाइक सवार की मौत

बारां के अंता में नेशनल हाईवे 27 पर बाइक और अज्ञात वाहन की टक्कर हो गई. एक्सीडेंट गुरुवार रात को हुआ था. जिसके बाद वाहन चालक मौके से फरार हो गया और बाइक सवार की मौत हो गई. देलाहेड़ी रोड पर छोटा डायवर्जन बोर्ड लगा हुआ है जो कई बार वाहन चालकों को दिखाई नहीं देता है और एक्सीडेंट हो जाता है.

By

Published : Sep 11, 2020, 7:01 PM IST

bike rider death in baran,  unknown vehicle hit bike
अज्ञात वाहन की टक्कर से बाइक सवार की मौत

अंता (बारां).नेशनल हाईवे 27 पर एक अज्ञात वाहन ने बाइक सवार को टक्कर मार दी. जिसके बाद बाइक सवार की मौके पर ही मौत हो गई. पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सुपुर्द कर दिया है. पिछले एक महीने में एक दर्जन से अधिक लोग एनएच 27 पर सड़क हादसों में घायल हो चुके हैं. वहीं, 2 लोगों की मौत हो चुकी है.

नेशलन हाईवे 27 पर पिछले एक महीने में कई एक्सीडेंट हो चुके हैं

पढ़ें:दौसा: दुर्घटना में घायल व्यक्ति की मौत, परिजनों ने सड़क पर शव रखकर किया प्रदर्शन

मृतक बाइक सवार की पहचान छबड़ा निवासी करण सेन के रूप में हुई है. मृतक के परिजन ने बताया कि करण गुरुवार को कोटा से छबड़ा लौट रहा था. तभी एक अज्ञात वाहन ने उसे टक्कर मार दी. टक्कर मारने के बाद वाहन चालक फरार हो गया और करण की मौके पर ही मौत हो गई. इस मार्ग पर होने वाली दुर्घटना का प्रमुख कारण देलाहेड़ी रोड पर लगा छोटा डायवर्जन बोर्ड है. संकेत बोर्ड छोटा होने के कारण वन वे से आने वाले वाहन चालकों को बोर्ड नजर नहीं आता है. जिसके चलते वाहनों की टक्कर हो जाती है.

बाड़मेर में ट्रक की चपेट में आने से युवक की मौत

जिले के सदर थाना अंतर्गत चौहटन रोड पर ट्रक की चपेट में आने से एक युवक की मौत हो गई है. सूचना पर सदर थाना पुलिस मौके पर पहुंची और युवक के शव को कब्जे में लेकर जिला अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया. वहीं परिजनों की रिपोर्ट के बाद पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों के सुपुर्द कर दिया गया. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details