राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

आंगन में सो रहे चाचा की भतीजे ने गला काटकर की हत्या

बांसवाड़ा के भूंगड़ा थाना क्षेत्र में हत्या का मामला सामने आया है. घर के आंगन में सो रहे व्यक्ति की उसी के भतीजे ने गला काटकर हत्या कर दी. हत्या के बाद आरोपी युवक फरार है.

By

Published : May 22, 2021, 5:05 PM IST

गला काटकर हत्या  बांसवाड़ा न्यूज  क्राइम न्यूज  हत्या  banswara news  crime in banswara  murder  nephew strangled his uncle to death
गला काटकर की हत्या

बांसवाड़ा.भूंगड़ा थाना क्षेत्र के सुरापाड़ा गांव में आंगन में सो रहे एक व्यक्ति की उसके भतीजे ने ही गला काटकर हत्या कर दी. फिलहाल, पुलिस ने मामला दर्जकर पोस्टमार्टम करवाया और शव परिजनों को सौंप दिया है. मृतक की उम्र करीब 55 साल बताई गई है. मृतक के परिवार में पत्नी और दो बेटियां हैं, जिनका एमजी अस्पताल में रो-रोकर बुरा हाल हो गया.

थानाधिकारी, हरिशंकर का बयान...

भूंगड़ा थाना अधिकारी हरिशंकर ने बताया, शनिवार सुबह थाने पर मृतक की पत्नी ने सूचना दी. किसी ने उसके पति की हत्या कर दी है और शव आंगन में पड़ा हुआ है. ऐसे में मौके पर पहुंचे और शव को कब्जे में लेकर एमजी अस्पताल लाए. मृतक की पत्नी ने अपने एक देवर के बेटे पर हत्या का आरोप लगाया है. फिलहाल, मामले में जांच जारी है.

यह भी पढ़ें:मां की किस धमकी से नाराज होकर बेटों ने की पत्थर से कुचलकर हत्या, जानिए

पोस्टमार्टम कराने आए मृतक सब्जी के भाई रूपा ने बताया, उसे यह बताया गया कि गला काटकर सब्जी की हत्या कर दी गई है. मृतक की दो बेटियां हैं, जिनकी शादी हो चुकी है. हालांकि, कुछ लोग हत्या का कारण पुराना विवाद बता रहे हैं, लेकिन विवाद क्या था, यह कोई नहीं बता रहा. पोस्टमार्टम करने वाले डॉक्टर रवि उपाध्याय ने बताया, हत्या के लिए कोई छोटा हथियार इस्तेमाल किया गया है, जो कि बहुत तेज धार वाला था. गले पर जो कट का निशान है, वह छोटा है और तेज धार वाले हथियार का निशान है.

यह भी पढ़ें:सलाखों के पीछे सजा काट रही हत्यारी मां का खुलासा, जेठ सहित अन्य लोगों पर गैंग रेप का आरोप

बताते चलें, पुलिस भले ही अभी कुछ नहीं कह रही हो, लेकिन कहीं न कहीं इस पूरे मामले में जमीनी विवाद हो सकता है. आदिवासी बाहुल्य बांसवाड़ा जिले में अक्सर जमीन विवाद के लिए हत्या तक हुई है. इधर, पुलिस आरोपी की तलाश में जुट गई है और आरोपी गांव छोड़कर फरार है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details