राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

दिल्ली में मंदिर तोड़फोड़ की घटना के विरोध में हिंदू संगठनों का प्रदर्शन

बीते दिनों दिल्ली में मंदिर में तोड़फोड़ और मॉब लिंचिंग को लेकर मंगलवार को विभिन्न हिंदू संगठनों द्वारा प्रदर्शन किया गया. इन संगठनों का आरोप है घटनाओं को बढ़ा-चढ़ा कर पेश किया जा रहा है.

By

Published : Jul 9, 2019, 8:12 PM IST

बांसवाड़ा: मॉब लिंचिंग और मंदिर में तोड़फोड़ को लेकर कई हिंदू संगठनों ने राष्ट्रपति को ज्ञापन सौंपा

बांसवाड़ा. विश्व हिंदू परिषद और उसके अनुषांगिक संगठन बजरंग दल के कार्यकर्ता कलेक्ट्रेट गेट पर पहुंचे और देश में कथित रूप से बढ़ती हिंदू और देश विरोधी गतिविधियों का आरोप लगाते हुए नारेबाजी और प्रदर्शन किया. प्रदर्शनकारियों का आरोप था कि योजनाबद्ध तरीके से हिंदू आस्था स्थलों को निशाना बनाया जा रहा है.

दिल्ली में मंदिर तोड़फोड़ की घटना के विरोध में हिंदू संगठनों का प्रदर्शन

विश्व हिंदू परिषद के जिलाध्यक्ष महेश उपाध्याय के नेतृत्व में विश्व हिंदू परिषद के संगठन मंत्री बापू सिंह राठौड़ बजरंग दल के विभाग संयोजक मोती लाल पटेल जिला संयोजक गोपी वाल्मीकि सहित हिंदू संगठनों के प्रतिनिधि मंडल ने राष्ट्रपति के नाम जिला कलेक्टर को ज्ञापन दिया.

विश्व हिन्दू परिषद के जिला अध्यक्ष उपाध्याय ने कहा कि दिल्ली के व्यवसायिक केंद्र चांदनी चौक क्षेत्र मे मंदिर और हिंदू घरों पर हमले की बात हो या देश के अन्य शहरों में देश विरोधी प्रदर्शन के कारण समाज में आक्रोश है. लोगों के मिथ्या प्रचार प्रसार पर रोक लगाने के साथ इनकी गतिविधियों पर रोक लगाने की मांग की.

ABOUT THE AUTHOR

...view details