राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

'स्टंट गर्ल' रीना मौत के कुएं में फर्राटे से चलाती है बाइक, हैरतअंगेज कारनामे दिखाना है शौक

बांसवाड़ा जिले से करीब 20 किलोमीटर दूर माही डैम की एक युवती मौत के कुएं में न केवल फर्राटे से बाइक चलाती है, बल्कि हैरतअंगेज कारनामे दिखाना उसका एक शौक बन चुका है.

By

Published : Oct 13, 2019, 9:40 PM IST

A bike drives through the well in the well of death, banswara news, बांसवाड़ा न्यूज

बांसवाड़ा. जिले के कुशल बाग में नगर परिषद की ओर से आयोजित दशहरा मेला में मौत के कुंए को देखने बड़ी संख्या में लोग जा रहे हैं. इस मेले में स्टंट गर्ल रीना को बेखौफ होकर बाइक चलाते देखा जा सकता है.

मौत के कुएं में फर्राटे से चलाती है बाइक

कभी हाथ छोड़कर तो कभी बाइक को हिलाकर वहां मौजूद लोग इस हैरतअंगेज करतब को देखकर रोमांचित हो उठते हैं. ईटीवी भारत से की गई बातचीत में रीना ने बताया कि माता-पिता का साया बचपन से ही उसके सिर से उठ गया था. परिवार में तीन भाई-बहनों के पालन-पोषण की जिम्मेदारी उसके सिर आ गई. जिसके चलते उसे बीच में ही पढ़ाई छोड़नी पड़ी. 3 साल पहले वह गांव के लोगों के साथ यहीं पर मेला देखने आई थी. यहां जब मौत का कुआं के रोमांच को देखा तो उसने स्टंट सीखने की ठान ली.

पढ़ेंःबांसवाड़ा लूटपाट मामले में नया मोड़, 6 नहीं 2.8 लाख रुपये की हुई थी लूट

मौत के कुएं में बाइक चलाने वाली एक युवती से उसकी मुलाकात हुई और शीघ्र ही उसकी अच्छी खासी दोस्ती हो गई. जब उसके सामने रीना ने अपने दिल की बात रखी तो उसकी हिम्मत को देखते हुए उसने भी हां भर ली और उसे स्पेशल ट्रेनिंग के लिए पुणे भेज दिया. उसके बाद रीना ने अपनी फ्रेंड के साथ ही मौत के कुए में बाइक चलाने की नौकरी पा ली. बता दें कि पिछले 2 से ढाई साल के दौरान वह ग्वालियर, महाराष्ट्र के अलावा राजस्थान के कई शहरों में अपने करतब दिखा चुकी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details