राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

कुशलगढ़ विधायक खड़िया के निवास पर जश्न का माहौल, कहा- प्रधान भी कांग्रेस का होगा और जिला प्रमुख भी

बांसवाड़ा के कुशलगढ़ में इस वक्त जश्न का माहौल है. वहीं अब दोनों प्रमुख राजनैतिक दल सरपंचों के चुनाव के बाद प्रधान बनाने के कयास में जुटे हुए हैं. इस मौके पर कुशलगढ़ विधायक रमिला खड़िया ने कहा कि हमारे कार्यकर्ताओं की मेहनत और लगन से इस बार हम ही पंचायत समिति में अपना प्रधान बिठाएंगे.

By

Published : Jan 21, 2020, 1:48 PM IST

बांसवाड़ा की खबर,  banswara news,  कुशलगढ़ पंचायत समिति,  Kushalgarh Panchayat Samiti
कुशलगढ़ में जश्न का माहौल

कुशलगढ़ (बांसवाड़ा).कुशलगढ़ पंचायत समिति की 51 ग्राम पंचायतों में हाल में ही हुए सरपंचों के चुनाव के बाद दोनों प्रमुख राजनैतिक दल प्रधान बनाने के कयास में जुटे हुए हैं. वहीं कुशलगढ़ विधायक रमिला खड़िया के आवास पर सुबह से ही कार्यकर्ताओं और नवनिर्वाचित सरपंचों का जमावड़ा दिखाई दिया. यहां सभी ने एक दूसरे को मिठाई खिलाकर जीत का जश्न मनाया.

कुशलगढ़ में जश्न का माहौल

इस अवसर पर विधायक रमिला खड़िया ने कहा कि राजस्थान में कांग्रेस की अशोक गहलोत को देखते हुए जनता कड़ी से कड़ी जोड़ना चाहती है. जिससे कुशलगढ़ क्षेत्र का चहुमुंखी विकास होगा. खड़िया ने कहा कि मध्यप्रदेश के पूर्व मंत्री और कांग्रेस के दिग्गज नेता महेश जोशी के नेतृत्व में 51 ग्राम पंचायतों में कांग्रेस समर्थित के लगभग 20 से 25 सरपंच निर्वाचित हुए हैं. पंचायत समिति में लगातार तीन बार से कांग्रेस का प्रधान है. हमारे कार्यकर्ताओं की मेहनत और लगन से इस बार हम ही पंचायत समिति में अपना प्रधान बिठाएंगे.

पढ़ेंः बांसवाड़ाः पंचकल्याणक प्रतिष्ठा महोत्सव का समापन, मुनि सुब्रत नाथ की मूर्ति की हुई स्थापना

वहीं दूसरी और पूर्व संसदीय सचिव और भाजपा नेता भीमाभाई डामोर भी कुशलगढ़ पंचायत समिति में भाजपा का प्रधान बनाने के लिए लगातार संपर्क में हैं. भाजपा का कहना है कि 51 ग्राम पंचायतों में लगभग 29 नवनिर्वाचित सरपंच भाजपा समर्थित चुने गए हैं. जनपद और जिला परिषद के चुनाव की तारीख अब तक फाइनल नहीं होने पर जनप्रतिनिधि तारीखों का इंतजार कर रहे हैं.अब देखना दिलचस्प होगा कि कुशलगढ़ में पंचायत समिति के प्रधान की कुर्सी पर कौन विराजमान होता है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details