राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

बांसवाड़ा: बिना ब्याज के 2 लाख का रोजगार लोन देने का झांसा देकर 45 हजार की ठगी

बांसवाड़ा के कुशलगढ़ में एक युवक से लक्की ड्रॉ के जरिए मोबाइल नंबर चयन करने और बिना ब्याज के दो लाख का रोजगार लोन देने का झांसा देकर 45 हजार की ठगी कर ली.

By

Published : Dec 1, 2019, 10:19 PM IST

बांसवाड़ा ठगी का मामला,  Banswara news
रोजगार लोन देने का झांसा देकर 45 हजार की ठगी करने का समाने आया मामला

कुशलगढ़ (बांसवाड़ा).जिले में दो लाख का रोजगार लोन देने का झांसा देकर 45 हजार की ठगी करने का मामला समाने आया है. बता दें कि कुशलगढ़ थाना क्षेत्र के कलिंजरा गांव निवासी देवीलाल भाभोर ने बताया कि दीपावली के बाद तीन अलग - अलग मोबाइल नम्बर से उसके मोबाइल पर फोन आया, कि लक्की ड्रॉ के तहत उन्हें बिना ब्याज के रोजगार दिया जाएगा. साथ ही उन्हें 30 प्रतिशत की बात कही. वहीं कई बार फोन कर बैंक खाता चालू करने और बीमा राशि के लिए राशि जमा करवाने को कहा. जिस पर युवक ने अलग-अलग खाते में कुल 45 हजार रुपए जमा करवा दिया.

रोजगार लोन देने का झांसा देकर 45 हजार की ठगी करने का समाने आया मामला

पढ़ेंः स्पेशल रिपोर्टः बढ़ते नए रोगियों के साथ साथ दवाई छोड़ने वाले संक्रमित बन रहे हैं परेशानी

वहीं खातों में राशि जमा होने के बाद निर्धारित अवधि में ऋण प्रक्रिया पूर्ण कर राशी खाते में डालने का झांसा देते रहे और बाद में लोन देने का इनकार करते हुए फोन बंद कर दिया. इस मामले में पीड़ित युवक ने कुशलगढ़ थाने में लिखित रिपोर्ट देना बताया हैं, तो वहीं इस मामले की जानकारी मीडियाकर्मियों को मिलने पर जब कुशलगढ़ थानाधिकारी हनुवंत सिंह सिसोदिया से पूछा तो उन्होंने इस बारे में कोई जानकारी नहीं होना और लिखित रिपोर्ट नहीं मिलना बताया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details