राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

बांसवाड़ा: नर्सिंग अधीक्षक सहित 12 कोरोना संक्रमित, कर्मचारियों में मचा हड़कंप

बांसवाड़ा जिले में हालांकि कोरोना रोगियों की संख्या लगातार कट रही है. लेकिन थमने का नाम नहीं ले रहीी. नई रिपोर्ट में 12 नए संक्रमित सामने आए हैं, जिनमें महात्मा गांधी चिकित्सालय के नर्सिंग अधीक्षक भी शामिल है. नर्सिंग अधीक्षक के संक्रमित पाए जाने की सूचना से नर्सिंग कर्मचारियों में हड़कंप मच गया. क्योंकि कर्मचारियों की उपस्थिति नर्सिंग अधीक्षक कार्यालय में ही ली जाती हैै. ऐसे में हॉस्पिटल के नर्सिंग कर्मचारी चिंता के घेरे में हैंं.

By

Published : Oct 8, 2020, 12:11 PM IST

Banswara news, banswara hindi news
नर्सिंग अधीक्षक सहित 12 कोरोना संक्रमित

बांसवाड़ा. जिले में हालांकि कोरोना रोगियों की संख्या लगातार कट रही है. लेकिन थमने का नाम नहीं ले रहीी. नई रिपोर्ट में 12 नए संक्रमित सामने आए हैं, जिनमें महात्मा गांधी चिकित्सालय के नर्सिंग अधीक्षक भी शामिल है. नर्सिंग अधीक्षक के संक्रमित पाए जाने की सूचना से नर्सिंग कर्मचारियों में हड़कंप मच गया. क्योंकि कर्मचारियों की उपस्थिति नर्सिंग अधीक्षक कार्यालय में ही ली जाती हैै. ऐसे में हॉस्पिटल के नर्सिंग कर्मचारी चिंता के घेरे में हैंं.

लैब द्वारा बुधवार रात जारी रिपोर्ट के अनुसार नर्सिंग अधीक्षक नवनीत सोनी की रिपोर्ट भी पॉजिटिव पाई गई. सोनी पिछले तीन-चार दिन से बीमार चल रहे थेे. ऐसे में शंका के आधार पर उनकी कोरोना जांच करवाई गई. जैसे ही सोनी के संक्रमित पाए जाने की रिपोर्ट आई नर्सिंग कर्मचारियों में खलबली मच गई. नर्सिंग अधीक्षक कार्यालय में ही कर्मचारियों की उपस्थिति रजिस्टर संधारित किया जाता है. वहीं दिन भर कर्मचारियों का आना जाना लगा रहता है. इसके चलते कर्मचारी घबराए हुए हैं. चिकित्सा विभाग पिछले कुछ दिनों में नर्सिंग अधीक्षक के संपर्क में आने वाले लोगों की सूची तैयार करने के साथ उन लोगों को जांच के लिए हॉस्पिटल बुला रहा है.

यह भी पढ़ेंःCM अशोक गहलोत ने केंद्र सरकार के कोविड-19 के खिलाफ जन आंदोलन का किया स्वागत

प्रमुख चिकित्सा अधिकारी डॉ अनिल भाटी ने बताया कि शहर के एक चिकित्सक की माता की कोरोना के चलते मौत हो गई. तबीयत बिगड़ने पर मंगलवार को उन्हें हॉस्पिटल लाया गया था जहां बुधवार को उनकी मौत हो गई. इसके साथ ही डॉक्टर और उसके परिवार के लोगों को भी होम क्वॉरेंटाइन कर दिया गया है. डॉक्टर भाटी के अनुसार चिकित्सालय में कार्यरत एक महिला कर्मचारी की रिपोर्ट भी पॉजिटिव आई है. इसके अलावा नीलम नगर और मधुबन कॉलोनी से भी एक एक व्यक्ति संक्रमित पाया गया. उन्होंने बताया कि शेष अन्य संक्रमित लोग ग्रामीण क्षेत्र के हैं. 12 नए संक्रमित लोगों के आने के साथ ही अब जिले में पॉजिटिव रोगियों की संख्या 1736 तक पहुंच गई.

ABOUT THE AUTHOR

...view details