राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

अलवर: पूर्व पति को ब्लैकमेल कर रही थी महिला, 90 हजार रिश्वत लेते पुलिस ने किया गिरफ्तार

अलवर के भिवाड़ी में पुलिस ने एक महिला को अपने पूर्व पति से रिश्वत लेते हुए गिरफ्तार किया है. महिला लगातार अपने पूर्व पति को ब्लैकमेल कर रही थी. जिसके बाद पति इशाक ने घटना की जानकारी पुलिस को दी थी. इस मामले में पुलिस ने जाल बिछा कर आरोपी पत्नी को रंगे हाथों रिश्वत लेते हुए गिरफ्तार कर लिया.

By

Published : Jun 22, 2020, 11:43 AM IST

rajasthan news, अलवर न्यूज
पूर्व पति को ब्लैकमेल करने वाली पत्नी गिरफ्तार

भिवाड़ी (अलवर).जिले के भिवाड़ी में फूलबाग थाना पुलिस ने बड़ी कार्रवाई करते हुए एक शातिर महिला को गिरफ्तार किया है, जो आपने पूर्व पति को दुष्कर्म के मामले में फंसा कर समझौता करने को लेकर लगातार ब्लैकमेल कर रही थी.

पूर्व पति इशाक की ओर से फूलबाग थाने में आरोपी पूर्व पत्नी के खिलाफ 14 तारीख को मामला दर्ज करवाया था. जिसके बाद फूलबाग थाना पुलिस ने कार्रवाई करते हुए जाल बिछाया और आरोपी महिला को बाईपास स्थित एक निजी रेस्टोरेंट से 90 हजार रुपए लेते हुए गिरफ्तार कर लिया.

पूर्व पति को ब्लैकमेल करने वाली पत्नी गिरफ्तार

थानाधिकारी रविंद्र प्रताप ने बताया कि इशाक के अनुसार उसकी 2011 में एक युवती से दोस्ती हुई और दोस्ती के साथ-साथ बाद में दोनों ने उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद में जाकर शादी कर ली. शादी के कुछ ही दिनों बाद दोनों का तलाक भी हो गया.

उन्होंने बताया कि तलाक के कुछ ही दिनों बाद एक बार फिर से दोनों एक साथ रहने लगे और लॉकडाउन से पहले दोनों गोवा भी घूम कर आए, लेकिन इस दौरान दोनों की आपसी दूरी बढ़ गई जिसके चलते लगातार महिला पूर्व पति से पैसे की मांग करती रही.

पढ़ें-अलवर का भर्तृहरि धाम बना बंदरों की मौत का कब्रगाह

जिसके बाद समय-समय पर पूर्व पति इशाक ने कभी सोने के आभूषण तो कभी अन्य खरीदारी करवाई और नगदी भी दी, लेकिन इसके बाद भी महिला ने उस पर दुष्कर्म का मामला दर्ज कराया और 45 लाख रुपए का कीमती प्लॉट नाम कराए जाने या उसे बेचकर नगदी दिए जाने का दबाव बना रही थी. ऐसे में पीड़ित पूर्व पति इशाक ने उसे भिवाड़ी बुलाया और एक निजी रेस्टोरेंट में पैसा दिए जाने की बात कही. इससे पूर्व इशाक ने पुलिस को जानकारी दी और जाल बिछाकर पुलिस ने आरोपी पत्नी को गिरफ्तार कर लिया. पुलिस मामले की गहराई से जांच कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details