राजस्थान

rajasthan

अलवर में दो वाहनों की भिड़ंत में एक व्यक्ति की मौत, एक घायल

By

Published : Jun 13, 2021, 11:08 PM IST

जिले के नौगांवा थाना क्षेत्र (Naugaowa-Ramgarh road) में दो वाहनों के टकराने से दो व्यक्ति गंभीर रुप से घायल हो गए. जिनमें से एक व्यक्ति की मौत हो गई जबकि एक का गंभीर अवस्था में इलाज चल रहा है.

नौगांवा-रामगढ़ सड़क मार्ग पर हादसा , सड़क हादसा , Hindi news , Rajasthan latest news
दो वाहनों की भिडंत में व्यक्ति की मौत

अलवर. जिले के नौगांवा थाना क्षेत्र अंतर्गत नौगांवा-रामगढ़ सड़क मार्ग (Naugaowa-Ramgarh road) पर बीजवा कृषि अनुसंधान केंद्र (Bijwa Agricultural Research Center) के पास चौपहिया वाहन की चपेट में आने से बाइक सवार दो व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गये. वहीं मौके पर मौजूद लोगों ने दोनों घायलो को नौगांवा के सीएचसी केंद्र में भर्ती कराया.

जहां से गम्भीर हालत के चलते दोनों को अलवर के राजकीय सामान्य चिकित्सालय रेफर कर दिया. जहां डॉक्टरों ने उपचार के दौरान एक व्यक्ति को मृत घोषित कर दिया. जबकि दूसरे घायल व्यक्ति का इलाज जारी है. थाना पुलिस द्वारा मृतक व्यक्ति का पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सुपुर्द कर दिया.

दो वाहनों की भिडंत में एक व्यक्ति की मौत

पढें:अलवर : जनाना और शिशु अस्पताल में जल्द शुरू होगा AC डक्टिंग का काम, गर्मी से मिलेगी राहत

नौगांवा थाने के सहायक शंकरलाल शर्मा ने बताया कि बेराबस गांव निवासी 26 वर्षीय जब्बार और उसका 16 वर्षीय साला अरमान अपने गांव बेराबास से साकरस जिला फिरोजपुर अपने निजी कार्य से जा रहे थे. इस दौरान नौगांवा के नजदीक बीजवा के पास मारुति इको के चालक ने बाइक को टक्कर मार दी. जिससे जब्बार और उसका साला अरमान गंभीर रूप से घायल हो गये. जिन्हें नौगांवा के अस्पताल में भर्ती कराया गया. जहां गंभीर हालत होने के चलते दोनों को अलवर के राजकीय सामान्य चिकित्सालय में रेफर कर दिया. जहां इलाज के दौरान जब्बार की मौत हो गई.

पुलिस ने परिजनों की मौजूदगी में मृतक का पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सौंप दिया. वहीं घायल अरमान का अलवर के सामान्य चिकित्सालय में इलाज चल रहा है. अब पुलिस मामले की जांच कर रही है. पुलिस ने इको को तो जब्त कर लिया लेकिन चालक मौका पाकर फरार हो गया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details