राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

विंग कमांडर अभिनंदन का वीडियो वायरल करने पर अलवर की जनता गुस्से में... सुनिए क्या कह रहे हैं...Video

पाकिस्तान ने भारतीय सीमा में लड़ाकू विमान भेजकर हमले की कोशिश की, जिसका भारतीय सैनिको ने मुंहतोड़ जवाब दिया. लेकिन इस बीच विंग कमांडर अभिनंदन को पाकिस्तान की सेना ने पकड़ लिया. उनके साथ गलत व्यवहार किया गया, जैसा कि सोशल मीडिया पर वायरल हुए वीडियो में सभी देख रहे हैं.

By

Published : Mar 1, 2019, 3:04 PM IST

अलवर. जेनेवा संधि को दरकिनार करते हुए पाकिस्‍तान ने अभिनंदन के साथ व्यवहार किया. लेकिन अब पाकिस्तान ने अभिनंदन को छोड़ने की घोषणा कर दी है. पूरे देश में पाकिस्तान की हरकतों को लेकर गुस्सा है. अलवर के निवासियों ने भी पाकिस्तान को लेकर अपनी नाराजगी जाहिर की है.


अलवर के युवाओं का कहना है कि पाकिस्तान की नापाक हरकतों के लिए उसको उसकी ही भाषा में जवाब देने की जरूरत है. भारत ने एलओसी क्रॉस करके आतंकी ठिकानों को अपना निशाना बनाया, क्योंकि पाकिस्तान आतंकियों के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं कर रहा था.

अलवर की जनता


अलवर में रहने वाले लोगों का कहना है कि अभिनंदन को फौरन आजाद करना चाहिए, क्योंकि जेनेवा संधि मुताबिक पाकिस्तान भारत के सैनिक को बंधक बनाकर नही रख सकता है. लोगों ने कहा कि आतंकियों पर इस तरह के हमले आगे भी होते रहने चाहिए, जिससे वो भविष्य में कोई भी घटना करने से पहले 100 बार सोचे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details