राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

अलवर: भिवाड़ी में फूड पॉइजनिंग का मामला, एक बच्चे की मौत, 3 गंभीर रूप से बीमार

अलवर में भिवाड़ी के टपूकड़ा इलाके में फूड पॉइजनिंग का मामला सामने आया है. इसके चलते एक परिवार के बच्चे की मौत हो गई. वहीं, परिवार के 3 सदस्यों को गंभीर अवस्था में अलवर रेफर किया गया है. तिजारा पुलिस उपाधीक्षक कुशाल सिंह ने बताया कि प्रारंभिक तौर पर ये मामला फूड पॉइजनिंग से जुड़ा प्रतीत हो रहा है, लेकिन मामले की गंभीरता को देखते हुए जांच की जा रही है.

By

Published : Sep 17, 2020, 7:10 PM IST

food poisoning, बच्चे की मौत, अलवर न्यूज़
अलवर के भिवाड़ी में फूड पॉइजनिंग का मामला

भिवाड़ी (अलवर). जिले में भिवाड़ी के टपूकड़ा इलाके में एक ही परिवार के 4 लोग संदिग्ध परिस्थितियों में गंभीर रूप से बीमार हो गए, जिसके बाद सभी को टपूकड़ा के सामुदायिक चिकित्सालय में लाया गया. यहां उपचार के दौरान 8 वर्षीय बच्चे बाबू की मौत हो गई. वहीं, परिवार के 3 सदस्यों को गंभीर अवस्था में अलवर रेफर किया गया है. पुलिस ने मृतक के शव को पुलिस ने मोर्चरी में रखवाया है.

अलवर के भिवाड़ी में फूड पॉइजनिंग का मामला

पढ़ें:भरतपुर ACB की बड़ी कार्रवाई, 30 हजार की रिश्वत लेते डाकघर का सहायक अधीक्षक ट्रैप

इस मामले को लेकर आस-पास के लोग हैरान हैं. वहीं, मामले को लेकर पुलिस और चिकित्सा विभाग गंभीरता से कार्य कर रहा है. तिजारा पुलिस उपाधीक्षक कुशाल सिंह ने बताया कि प्रारंभिक तौर पर ये मामला फूड पॉइजनिंग से जुड़ा प्रतीत हो रहा है, लेकिन मामले की गंभीरता को देखते हुए जांच की जा रही है. अलवर रेफर किए गए 3 सदस्यों में से एक बच्चे और उसके माता-पिता का उपचार जारी है.

पढ़ें:नागौरः डेगाना गांव के दो घरों में घुसे चोर, नकदी और जेवरात पर किया हाथ साफ

बता दें कि पीड़ित परिवार मजदूर तबके का है, जो कि मूल रूप से उत्तर प्रदेश के औरैया जिले का रहने वाला है. वहीं, क्षेत्र में आए दिन फूड पॉइजनिंग के मामले सामने आ रहे हैं. कुछ दिन पहले भी लड्डू खाने से 5 लोग बीमार हो गए थे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details