राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

अलवर: उमैरण में विद्युत अधिकारियों की बैठक, श्रम मंत्री भी रहे मौजूद

अलवर में उमैरण पंचायत समिति के सभागार में शुक्रवार को विद्युत वितरण निगम के अधिकारियों की बैठक आयोजित हुई. इस बैठक में श्रम मंत्री टीकाराम जूली ने अधिशासी अभियंता सहित सभी अधिकारियों को समस्याओं को प्राथमिकता के साथ हल करने के लिए निर्देशित किया.

By

Published : Aug 28, 2020, 10:34 PM IST

alwar news, अलवर समाचार
विद्युत अधिकारियों की बैठक

मालाखेड़ा (अलवर). जिले के मालाखेड़ा उपखंड में उमैरण पंचायत समिति के सभागार में शुक्रवार को विद्युत वितरण निगम के अधिकारियों की बैठक आयोजित हुई. इस बैठक में श्रम मंत्री टीकाराम जूली भी मौजूद रहे. इस दौरान श्रम मंत्री टीकाराम जूली ने अधिशासी अभियंता सहित सभी अधिकारियों को समस्याओं को प्राथमिकता के साथ हल करने के लिए निर्देशित किया. साथ ही कहा कि इसमें कोताही बरतने वालों के खिलाफ विभागीय कार्यवाही अमल में लाई जाएगी.

उमैरण में विद्युत अधिकारियों की बैठक

इसके साथ ही इस जनसुनवाई के दौरान समझौता के तहत हुए निर्णय की पालना नहीं करने पर निहाल सिंह गुर्जर, पूर्व प्रधान शिवलाल गुर्जर ने किसानों की समस्याएं रखी. इन सभी समस्याओं का निस्तारण करने का आश्वासन सुपरिटेंडेंट इंजीनियर डीसी अग्रवाल ने दिया.

पढ़ें-रामगढ़: सोशल मीडिया पर अश्लील चैटिंग कर रुपये ऐंठने वाले दो शातिर गिरफ्तार

वहीं, श्रम मंत्री जूली ने कहा कि एग्रीकल्चर और घरेलू उपयोग में आने वाले जले हुए ट्रांसफार्मर को तुरंत बदलवाने की व्यवस्था की जाए. इसके लिए इंसुलेटेड वायर उपलब्ध करवाकर एक योजना बनाएं. इस पर अधीक्षण अभियंता डीसी अग्रवाल समस्त अधिकारियों को निर्देशित करते हुए शनिवार को अवकाश के दिन ही सभी सामग्री इंडेंट बनाकर लेने का आश्वासन दिया.

विद्युत समस्या समाधान शिविर में पंचायत समिति उमरैण तथा मालाखेड़ा से आए किसानों ने यह आरोप लगाया कि काफी समय से उन्हें आर्थिक सहायता मुहैया नहीं हुई है. इसको श्रम मंत्री टीकाराम जूली ने प्राथमिकता से लिया. इस दौरान मालाखेड़ा, पृथ्वीपुरा, उमैरण क्षेत्र के कई लाइनमैन और मालाखेड़ा विद्युत कार्यालय के एआरओ देवेंद्र कुमार सहित स्टोरकर्मी की शिकायत पर श्रम मंत्री ने तुरंत प्रभाव से कार्रवाई करने के लिए निर्देशित किया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details