राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

विवाद के बाद बाइक सवार युवक पर चढ़ाई कार, घटना CCTV में कैद

अलवर के भिवाड़ी में मामूली कहासुनी के बाद हुए विवाद में कुछ लोगों ने युवक को कार से टक्कर मार दी. युवक की हालत गंभीर बनी हुई है. यह पूरी घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है.

By

Published : Apr 24, 2019, 6:11 PM IST

लाइव एक्सीडेंट CCTV में कैद

अलवर.भिवाड़ी में कुछ युवकों में आपसी कहासुनी के बाद विवाद हो गया. धीरे-धीरे विवाद इतना बढ़ गया कि गुस्साए युवकों ने बाइक सवारों पर कार चढ़ा दी. जिससे बाइक सवार एक युवक गंभीर रूप से घायल हो गया. वहां लगे सीसीटीवी कैमरे में पूरी घटना कैद हो गई.

धौलपुर बाइक सवार युवक पर चढ़ाई कार

जानकारी के मुताबिक फरीदाबाद निवासी विशाल और उसका दोस्त मंगलवार देर रात जन्मदिन मनाने के लिए भिवाड़ी बाईपास स्थित एक ढाबे पर खाना खाने गए थे. वहां नशे में धुत तीन युवक पहले से ढाबे पर बैठे हुए थे. जिनकी खाना खाने गए दोनों युवकों से किसी बात को लेकर कहासुनी हो गई. कुछ देर में बात झगड़े तक पहुंच गई. बात बढ़ते देख ढाबा संचालक ने दोनों को समझाने की कोशिश की, लेकिन मामला बढ़ता ही चला गया. कार सवार युवकों ने खाना खाने आए विशाल और उसके साथी पर कार चढ़ाने की धमकी भी दी.

ऐसे में कुछ देर बाद ढाबे पर भिवाड़ी पुलिस चौकी की गाड़ी पहुंची. वहां युवकों ने पुलिस को मामले की जानकारी दी. नशे में धुत तीनों युवक पुलिस के सामने उन्हें जान से मारने की धमकी दे रहे थे. लेकिन भिवाड़ी पुलिस के जवानों ने इस बात को गंभीरता से नहीं लिया.

पुलिस के सिपाही कुछ देर बाद सामान्य तरीके से बात करते हुए वहां से चले गए. दोनों युवक ढाबे से खाना खाकर निकले. उसी दौरान नशे में धुत तीनों युवकों ने कुछ ही दूर चलने के बाद बाइक पर सवार विशाल और उसके साथी को पीछे से टक्कर मार दी. इसमें वो गंभीर रूप से घायल हो गए.

बता दें कि फरीदाबाद निवासी विशाल शर्मा की हालत गंभीर बनी हुई है. उसको इलाज के लिए गुड़गांव के एक निजी अस्पताल में भर्ती करवाया गया है. घटना के बाद भिवाड़ी मोड़ पुलिस की रात्रि गश्त पर सवाल उठ रहे हैं. वहीं ड्यूटी पर तैनात पुलिसकर्मियों की कार्यशैली पर भी आरोप लग रहे हैं. क्योंकि अगर समय रहते पुलिस कर्मी दोनों पक्षों को समझाइश करा देते तो शायद यह मामला न होता.

वहीं घटना के बाद हरियाणा में राजस्थान पुलिस दिनभर आपस में क्षेत्र अधिकार को लेकर झगड़ते रहे. उच्च अधिकारी की डांट के बाद हरियाणा पुलिस ने मामला दर्जकर जांच को आगे बढ़ाया. भिवाड़ी पुलिस ने मामले को लेकर पल्ला झाड़ लिया है. जबकि विवाद भिवाड़ी क्षेत्र में हुआ था.

ABOUT THE AUTHOR

...view details