राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

अलवर : न्यायिक मजिस्ट्रेट ने रैन बसेरे का किया औचक निरीक्षण, अनियमितताओं पर जताई नाराजगी

न्यायिक मजिस्ट्रेट गौरव गर्वा ने मुंडावर में रैन बसेरे का औचकर निरीक्षण किया. इस दौरान उनको कई खामियां मिली, जिनको ठीक करने के आदेश दिए.

By

Published : Dec 10, 2020, 10:38 PM IST

alwar news,  rajasthan news
न्यायिक मजिस्ट्रेट ने रैन बसेरे का किया औचक निरीक्षण

मुंडावर (अलवर). राजस्थान राज्य विधिक सेवा प्राधिकरण व जिला विधिक सेवा प्राधिकरण के आदेशानुसार और तालुका विधिक सेवा समिति के निर्देशानुसार कस्बे में राजीव गांधी सेवा केंद्र के पास स्थित रैन बसेरे का न्यायिक मजिस्ट्रेट गौरव गर्वा ने औचक निरीक्षण किया. इस दौरान रैन बसेरे में गंदगी को लेकर उन्होंने नाराजगी जताई और रैन बसेरे का प्रचार-प्रसार ढंग से करने के लिए कहा.

पढे़ं:अलवर में महिला ने फंदा लगाकर की खुदकुशी

इस दौरान रैन बसेरे में केवल पांच कंबल और पांच रजाइयां मिली, लोगों के ठहरने की व्यवस्था, महिलाओं एवं पुरुषों के अलग-अलग ठहरने की व्यवस्था, पेयजल के लिए कैंपर की व्यवस्था, सुरक्षा कर्मी एवं फर्स्ट-एड बॉक्स की सुविधा आदि कई कमियां मिली, साथ महिलाओं एवं पुरुषों के लिए अलग से शौचालय की व्यवस्था भी नहीं थी. जिसको लेकर गौरव गर्वा ने नाराजगी जताई और कमियों को ठीक करने के आदेश दिए.

अलवर में महिला ने फंदा लगाकर की खुदकुशी...

शहर के सदर थाना इलाके में एक महिला ने पंखे से फंदा लगाकर अपनी जान दे दी. मामले की सूचना गांव के सरपंच ने पुलिस को दी. सूचना मिलने पर सदर थाना पुलिस मौके पर पहुंची और शव को पंखे से उतार कर अलवर शहर के राजीव गांधी चिकित्सालय की मोर्चरी में रखवाया. इसके बाद पुलिस ने गुरुवार दोपहर बाद शव का पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सौंप दिया. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details