राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

बहरोड़ उप तहसील के नवनिर्मित भवन का लोकार्पण

अलवर जिले के बहरोड़ उपखंड के मांड़ण कस्बे में करोड़ों रुपए की लागत से बने नवनिर्मित उप तहसील भवन का उद्धघाटन आज सोमवार को बहरोड़ विधायक बलजीत यादव, युवा नेता युवराज लक्ष्य और नीमराणा प्रधान द्वारा किया गया.

By

Published : Sep 30, 2019, 3:54 PM IST

alwar news, अलवर समाचार

बहरोड़ (अलवर).जिले के बहरोड़ उपखंड के मांडण कस्बे में करोड़ों रुपए की लागत से बने नवनिर्मित उप तहसील भवन का उद्धघाटन आज सोमवार को बहरोड़ विधायक बलजीत यादव, युवा नेता युवराज लक्ष्य और नीमराणा प्रधान द्वारा किया गया. इस दौरान कई विभागों के अधिकारी मौजूद रहे.

बहरोड़ उप तहसील के नवनिर्मित भवन का लोकार्पण

नवनिर्मित भवन के लोकार्पण पर बहरोड़ विधायक ने जनता का आभार जताया कि उनकी पहले की ही मांग थी कि उप तहसील का भवन नया बने, जो आज पूरा हुआ है. बता दें कि मांडण कस्बे में उप तहसील बने कई साल हो गए थे. लेकिन ऑफिस जर्जर भवन में ही चल रहा था. जिसको पूर्व में ही बीजेपी सरकार ने मंजूर कर बनवाया था, जो बनकर तैयार हो गया था.

पढ़ें- जैसलमेर: जमीनी विवाद को लेकर दो पक्षों में मारपीट, 6 लोग घायल

मांडण क्षेत्र नीमराणा और बहरोड़ से दूर होने के कारण यहां के ग्रामीणों की तहसील की दूरी ज्यादा हो जाती थी. जिस पर पूर्व विधायक डॉ. जसवंत सिंह यादव ने अपने कार्यकाल में मांडण को उप तहसील बनवाया था. आज नए उप तहसील के नए भवन का उद्धघाटन हो जाने के बाद कर्मचारियों के लिए काफी फायदेमंद रहा. इस दौरान कार्यक्रम में नीमराणा उपखंड अधिकारी रामसिंह, मांडण सरपंच ज्योति सैनी, पीडब्ल्यूडी के अधिकारियों सहित सैकड़ो ग्रामीण मौजूद रहे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details