राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

अलवर के रामगढ़ में तेज रफ्तार डंपर ने 11 साल की लड़की को कुचला, मौके पर मौत

अलवर के रामगढ़ में एक तेज रफ्तार डंपर ने 11 साल की लड़की को टक्कर मार दी. लड़की की मौके पर ही मौत हो गई. वहीं, एक 15 साल का लड़का नाजिर गंभीर रूप से घायल हो गया. घटना के बाद से डंपर चालक फरार है. पुलिस ने केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

truck hit girl in alwar,  girl death in ramgar
तेज रफ्तार डंपर ने 11 साल की लड़की को कुचला

By

Published : Nov 4, 2020, 9:42 PM IST

रामगढ़ (अलवर). जिले के रामगढ़ थाना क्षेत्र के लाडपुर गांव में तेज रफ्तार डंपर ने एक बालिका को टक्कर मार दी. 11 वर्षीय बालिका की मौके पर ही मौत हो गई. हादसे में एक अन्य युवक गंभीर घायल हो गया. घटना के बाद गुस्साए परिजनों और ग्रामीणों ने मौके पर ही प्रदर्शन किया. आरोपी डंपर ड्राइवर मौके से फरार हो गया है. पुलिस ने डंपर को अपने कब्जे में ले लिया है.

पढे़ं:नागौरः पेड़ पर फंदे से लटके मिले युवक-युवती के शव, आत्महत्या की वजह प्रेम प्रसंग

11 साल की मुस्कान बानो बुधवार को खेतों में पानी देने के लिए जा रही थी. तभी सैंथली गांव से जुगरावर की तरफ जा रहे एक तेज रफ्तार डंपर ने मुस्कान को टक्कर मार दी. जिसके बाद बालिका की मौके पर ही मौत हो गई. वहीं डंपर की चपेट में आने से 15 साल का नाजिर भी गंभीर रूप से घायल हो गया. जिसे अलवर के सामान्य चिकित्सालय में भर्ती कराया गया है.

मुस्कान बानो की मौके पर ही मौत

घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और परिजनों की समझाइश की. जिसके बाद मृतक बालिका के शव का पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सुपुर्द कर दिया. पुलिस ने डंपर को अपने कब्जे में ले लिया है और आरोपी डंपर चालक की तलाश कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details