राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

बानसूर में कोरोना पॉजिटिव मरीज पाए जाने के बाद भी कस्बे में लग रहा घंटों जाम...

अलवर के बानसूर में पहला कोरोना पॉजिटिव मरीज पाया गया. लेकिन इसके बाद भी कस्बे के बाजार खुले और यहांं सड़कों पर जाम लगा रहा. वहीं उपखंड अधिकारी ने कहा कि कस्बा बंद करने का आदेश नहीं आया है.

By

Published : May 1, 2020, 12:24 AM IST

Updated : May 25, 2020, 10:06 AM IST

Bansoor jam, Corona positive in Bansur, बानसूर में कोरोना पॉजिटिव
बानसूर में लगा जाम

बानसूर (अलवर).कस्बे में पहला कोरोना पॉजिटिव मरीज मिला है. कोरोना पॉजिटिव व्यक्ति बानसूर के गांव चैनपुरा में बाडी सब्जी खेती का काम करता था. इसके बाद भी कस्ब के बाजारों में भीड़ और सड़कों पर जाम नजर आया रहा है. कस्बे में लॉकडाउन और सोशल डिस्टेंसिंग की धज्जियां उड़ती नजर आ रही है.

ये पढ़ें:राजस्थान में Corona के 146 नए मामले, संक्रमितों का आंकड़ा पहुंचा 2584 पर, 58 की मौत

गौरतलब है कि कस्बे के मुख्य बाजार में बड़ी संख्या में दो पहिया वाहन और चौपाया वाहनों की लंबी कतार लग गई और सोशल डिस्टेंसिंग का पालन नहीं हो रहा. बता दें कस्बे के बाजार 2 दिन पहले संपूर्ण रूप से खुल जाने के बाद गुरुवार को बाजार के मुख्य मार्गों पर जाम की स्थिति देखने को मिली. जिसके बाद प्रशासन की ओर से ठोस कदम उठाकर कस्बे में लगने वाले जाम को हटाया गया.

ये पढ़ें:गहलोत सरकार ने दी कर्मचारियों को बड़ी राहत, अप्रैल के वेतन में नहीं होगी कटौती

वहीं कोरना पॉजिटिव का मामला आने पर दुकानदारों में असमंजस की स्थिति बनी हुई है. जबकि उपखंड अधिकारी ने बताया कि इस मामले में अभी हमारे पास कोई इस प्रकार के आदेश नहीं आए हैं. उन्होंने कहा कि जो कि जो व्यक्ति कोरोना पॉजिटिव हैं. वह बानसूर कस्बे से 13 से 14 किलोमीटर की दूरी पर है.

Last Updated : May 25, 2020, 10:06 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details