राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

व्यापारी से 5 लाख की लूट मामले में पुलिस का बड़ा खुलासा...लूट में इस्तेमाल की गई बाइक, ऑटो और हथियार के साथ 4 आरोपी गिरफ्तार

अलवर के भिवाड़ी में एक उद्योगपति के साथ दिनदहाड़े लूट का मामला सामने आया था. इस मामले में पुलिस ने दूसरे दिन बड़ा खुलासा किया है. दरअसल, इस मामले में लूटी गई राशि और घटना में इस्तेमाल की गई बाइक, ऑटो के साथ में हथियार भी बरामद किए है.

अलवर की खबर, UIT Police Station, alwar news

By

Published : Oct 8, 2019, 11:43 PM IST

अलवर.जिले के भिवाड़ी में यूआईटी थाना पुलिस ने गत 4 अक्टूबर को एक उद्योगपति के साथ दिनदहाड़े हथियारों के बल पर हुई लूट मामले में दूसरे दिन बड़ा खुलासा करते हुए लूटी गई राशि और घटना में प्रयोग की गई बाइक व ऑटो सहित हथियार बरामद किए हैं.

पुलिस के अनुसार घटना में निजी फैक्ट्री के मालिक और मुनीम से 4 अक्टूबर को करीब आधा दर्जन बदमाशों ने लूट की घटना को अंजाम दिया था. जिसमें से चार आरोपी सोमवार को गिरफ्तार किए गए है. आरोपियों ने हथियारों के बल पर 5 लाख की लूट को अंजाम दिया था.

अलवर में पुलिस ने लूट की रकम की बरामद

वहीं, इस मामले पर कार्रवाई करते हुए यूआईटी थाना पुलिस ने मगंलवार को 3 लाख 40 हजार की राशि बरामद करते हुए घटना में प्रयोग की गई 3 बाइक, एक ऑटो और दो देशी कट्टे सहित एक जिंदा कारतूस बरामद किया है. बदमाशों ने लूटी गई राशि में से कुछ को महंगे शौक और अय्याशी में उड़ा दिया व कुछ घर पर भेज दी.

पढ़ें- स्पेशल स्टोरी : बांसवाड़ा स्थित देवी नंदिनी के मंदिर से जुड़ा है द्वापर युग का रहस्य

गौरतलब है कि घटना में शामिल कुल 7 बदमाशों में से चार साजिद, सूरज, फजल व वसीम की गिरफ्तारी हो चुकी है और महेश गुर्जर, राहुल बिहारी व मनीष बिहारी अभी फरार चल रहे हैं. पुलिस ने बताया की फरार चल रहे बाकी तीन आरोपियों की गिरफ्तारी भी जल्द की जाएगी. फिलहाल पुलिस अभी बदमाशों से पूछताछ में जुटी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details