राजस्थान

rajasthan

By

Published : Dec 23, 2020, 12:11 AM IST

ETV Bharat / state

बहरोड़ विधायक का विवादित बयान, कहा- सांसद व पूर्व मंत्री मैदान में आकर मुकाबला करें बेहोश नहीं किया तो राजनीति छोड़ दूंगा

बहरोड़ विधायक बलजीत यादव ने नगर पालिका चुनाव जीतने के बाद एक सभा में भाजपा सांसद बालक नाथ व पूर्व मंत्री जसवंत यादव के खिलाफ विवादित बयान दिया. उन्होंने कहा कि जसवंत यादव ग्राउंड में आकर ताकत आजमा ले बेहोश नहीं कर दिया तो राजनीति छोड़ दूंगा. वहीं सांसद पर निशाना साधते हुए कहा कि अगर वो सही और सच्चे साधु हैं तो हमसे आकर मुकाबला करें, दौड़ लगा लें, मैं पीछे नहीं हटूंगा.

mla baljeet yadav,  baljeet yadav statement
बहरोड़ विधायक का विवादित बयान

अलवर. जिले के नेता, विधायक, मंत्री, आए दिन विवादित बयानों के चलते चर्चाओं में रहते हैं. बहरोड़ के विधायक बलजीत यादव हमेशा अपने बयानों के चलते सोशल मीडिया पर वायरल होते हैं. हाल ही में नगर पालिका चुनाव के बाद बहरोड़ में कांग्रेस का बोर्ड बनने के बाद एक सभा में बोलते हुए बलजीत यादव ने सांसद बालक नाथ के लिए कहा कि वो भगवा वस्त्र पहने फर्जी साधु है.

बहरोड़ विधायक का विवादित बयान

पढ़ें:संजीवनी क्रेडिट कोऑपरेटिव सोसायटी घोटाले में जल शक्ति मंत्री गजेंद्र सिंह और उनकी पत्नी को नोटिस

नगर पालिका चुनाव के आखिरी दिन प्रचार के दौरान बालक नाथ और बहरोड़ थाना के एसएचओ के बीच कहासुनी हुई थी. उसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ. इसमें बालक नाथ एसएचओ से कह रहे थे कि आप विधायक के चमचे बन कर काम कर रहे हैं. इस पर बलजीत यादव ने जवाब में कहा कि बालक नाथ खुद योगी कहते हैं. मैं उनके बीच में रहता हूं हम दोनों बहरोड़ के ग्राउंड पर दौड़ लगाएं, पता लग जाएगा कि कौन फर्जी और कौन योगी है. दौड़ में पीछे नहीं हटूंगा. उन्होंने कहा कि सन्यासी वो होता है, जिसका जीवन जनता के लिए होता है. आप तो भगवा वस्त्र में फर्जी साधु हो. पब्लिसिटी के लिए चुनाव के अंतिम दिन पुलिसकर्मी से उलझते हैं.

बहरोड़ के पूर्व विधायक व राज्य सरकार में श्रम मंत्री रह चुके जसवंत यादव के खिलाफ उन्होंने कहा कि वो आए दिन उनसे मुकाबला करने की बात कहते हैं. ऐसे में वो तैयार हैं. ग्राउंड में आकर मुकाबला कर ले. बेहोश नहीं कर दिया तो राजनीति छोड़ दूंगा. बीते दिनों जसवंत यादव ने बलजीत यादव के खिलाफ बयान दिया था. जिसके जवाब में बलजीत यादव ने कहा कि लाठी से लड़कर ताकत अजमाले बेहोश नहीं कर दिया तो राजनीति छोड़ दूंगा. बलजीत यादव का यह बयान लगातार सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. बयानों का दौर भी जारी हो चुका है. लगातार राजनीति में नेता एक दूसरे पर आरोप लगा रहे हैं एक दूसरे पर टिप्पणी कर रहे हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details