राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

सांसद राज्यवर्धनसिंह राठौड़ पहुचें बानसूर...सेवा सप्ताह कार्यक्रम में लिया हिस्सा

सांसद राज्यवर्धन सिंह राठौड़ अपने एक दिवसीय दौरे पर बानसूर में थे. जहां राज्यवर्धन सिंह राठौड़ ने बानसूर के अग्रसेन भवन में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिन पर चलाये जा रहे सेवा सप्ताह कार्यक्रम में भाग लिया और भाजपा नेता महेंद्र यादव के नेतृत्व में चलाए जा रहे निःशुल्क चिकित्सा जांच शिविर में डाक्टरों द्वारा किये जा रहे मरीजों के इलाज की जानकारी ली.

By

Published : Sep 19, 2019, 6:06 PM IST

निःशुल्क चिकित्सा जांच शिविर

बानसूर (अलवर) सांसद कर्नल राज्यवर्धन सिंह राठौड़ अपने एक दिवसीय दौरे पर बानसूर में थे. जहां राज्यवर्धन सिंह राठौड़ ने बानसूर के अग्रसेन भवन में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिन पर चलाये जा रहे सेवा सप्ताह कार्यक्रम में भाग लिया.

सांसद कर्नल राज्यवर्धन सिंह राठौड़ बानसूर दौरे पर

इसके पश्चात कर्नल राज्यवर्धन सिंह राठौड़ का भाजपा नेता महेंद्र यादव ने माला और स्मृति चिन्ह देकर सम्मानित किया. इस मौके पर सांसद राज्यवर्धन सिंह राठौड़ ने कहा कि पूरा भारत देश प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिन को सेवा सप्ताह के रूप में मना रहा है. वहीं भारत देश में पहले एक मात्र ऐसे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी हैं, जिन्होंने जम्मू-कश्मीर से अनुच्छेद 370 और 35A हटाकर आतंकवाद पर नकेल कसने का कार्य किया है.

पढ़ेंःअलवर: लॉटरी निकलने के बाद नगर पालिका और नगर परिषद के चुनावों की तैयारियां शुरू

वहीं कार्यक्रम में सांसद राज्यवर्धन सिंह ने जनता को संबोधित करते हुए कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिन पर हर साल जिले में भाजपा की ओर से ऐसा विशाल निःशुल्क चिकित्सा शिविर लगाया जाएगा और बानसूर के लोगों को घर बैठे चिकित्सा सुविधा मुहैया करवाई जाएगी. इस कार्यक्रम की शुरुआत भाजपा जिला अध्यक्ष संजय नरूका और किशनगढ़ पूर्व विधायक रामहेत यादव ने की. इस मौके पर भाजपा मंडल अध्यक्ष नरेंद्र चौधरी, पूर्व मंडल अध्यक्ष मंगल राम सैनी, महेश कटारिया, शशिकांत बोहरा, योगेश सोनी सहित भाजपा कार्यकर्ता और ग्रामीण मौजूद रहे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details