राजस्थान

rajasthan

अलवर : युवक ने फांसी लगाकर दी जान, मानसिक रोग से था ग्रसित

By

Published : Dec 19, 2019, 4:47 PM IST

अलवर के बहरोड़ में एक युवक की लाश पेड़ से लटकी हुई मिली. जिससे इलाके में सनसनी फैल गई. ग्रामीणों की इसकी सूचना थाना पुलिस को दी. जांच में पता चला है कि मृतक मानसिक रोगी था.

behror youth suicide case, बहरोड़ युवक फांसी मामला, अलवर युवक की आत्महत्या, अलवर ताजा हिंदी खबर  youth death alwar, behror alwar latest news
behror youth suicide case, बहरोड़ युवक फांसी मामला, अलवर युवक की आत्महत्या, अलवर ताजा हिंदी खबर youth death alwar, behror alwar latest news

बहरोड़ (अलवर).राजस्थान-हरियाणा बॉर्डर पर गांव बालपुरा में युवक की लाश पेड़ से लटकी मिलने पर हड़कंप मच गया. मामले की सूचना ग्रामीणों ने थाना पुलिस को दी.

बहरोड़ में युवक ने लगाई फांसी

बहरोड़ थाने के हेडकांस्टेबल भगवान सहाय ने बताया कि ग्रामीणों से सूचना मिली की युवक की लाश पेड़ पर लटकी हुई है. यहां ग्रामीणों से पूछताछ करने पर उन्होंने बताया कि मृतक कमल पुत्र पूर्ण सिंह निवाशी काँवी नारनॉल का रहने वाला है. जिसकी दिमागी हालत ठीक नहीं थी. वह घर वालो को बार-बार कहा कर ता था कि मैं मरूंगा, मैं मरूंगा.

यह भी पढ़ें- चूरूः करोड़ों की ठगी का आरोपी कंपनी का सीएमडी गिरफ्तार, न्यायालय में किया गया पेश

म्रतक के भाई ने बताया कि रात को वह बोल रहा था कि मैं आज मरूंगा. इसके बाद रात में करीब दो बजे घर से निकल गया और फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करा कर शव परिजनों को सौंप दिया है. फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details