राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

अलवर: किशनगढ़बास में दुकानों के ऊपर बनी बिल्डिंग में लगी आग, बड़ा हादसा टला

किशनगढ़बास के मुख्य बाजार में एक दुकान के ऊपर बनी बिल्डिंग में आग लग गई. जिसको सूचना पर पहुंची दमकल ने दो घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद बुझाया. इस हादसे में दुकान व्यापारी का करीब 18 से 20 हजार का नुकसान हुआ है.

By

Published : May 8, 2020, 4:49 PM IST

बिल्डिंग में लगी आग, fire in building
बिल्डिंग में लगी आग

किशनगढ़बास (अलवर).कस्बे के मुख्य बाजार में दुकान के ऊपर बनी बिल्डिंग में भीषण आग लग गई. जिसके बाद सूचना पर पहुंची दमकल की गाड़ी ने 2 घंटे की मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया. जानकारी के अनुसार कस्बे के मध्य में स्थित बाजार की बिल्डिंग में शॉर्ट सर्किट के कारण आग लगने से अफरा-तफरी मच गई.

जिसके तुरंत बाद कस्बे के ग्रामीण प्रशासन को अवगत कराया. साथ ही आग बुझाने में लग गए. हादसे के 10 मिनट बाद ही दमकल की गाड़ी पहुंची. जिस ने 2 घंटे की मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया. हादसे में दुकान मालिक का करीब 18-20 हजार रुपयों का नुकसान हुआ.

दुकान के ऊपर बिल्डिंग में लगी भीषण आग

वहीं दुकान मालिक का कहना है कि सुबह आग लगने और समय रहते भनक लगने के कारण बड़ा हादसा टल गया. अगर यह हादसा रात के समय होता तो मार्केट की अनेक दुकानें हादसे की चपेट में आ सकती थी.

यह भी पढ़ें:जोधपुर में Corona फैलना गहलोत सरकार की विफलता, शराब की दुकानें भी नहीं खुलनी चाहिए थी: गजेंद्र शेखावत

नगरपालिका अधिशाषी अधिकारी देवी सिंह ने बताया कि आग लगने की सूचना पर तुरंत उपखंड अधिकारी, तहसीलदार, अधिशासी अधिकारी मौके पर पहुंच कर सहयोग किया. वहीं दूसरी ओर भिवाड़ी में भी शुक्रवार को अज्ञात कारणों के चलते एक ट्रेलर में आग लग गई. चालक ने मौके से नीचे कूदकर अपनी जान बचाई. वहीं सूचना मिलने पर पहुंची दमकल की मदद से आग पर काबू पाया गया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details