राजस्थान

rajasthan

अलवर: विद्युतकर्मी की मौत के बाद विरोध कर रहे 31 लोगों पर मामला दर्ज

By

Published : Aug 10, 2019, 11:57 PM IST

अलवर के बानसूर में अनुबंधित बिजली कर्मचारी की मौत के बाद ग्रामीणों ने जमकर विरोध किया. मामले में पुलिस ने अब तक 31 लोगों को खिलाफ कार्रवाई की है.

alwar news, अलवर खबर

बानसूर (अलवर). बानसूर कस्बे में 2 दिन पहले अनुबंधित बिजली कर्मचारी की मौत के बाद विरोध को लेकर पुलिस ने कार्रवाई की है. विरोध में शामिल 31 व्यक्तियों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है.

विद्युतकर्मी की मौत के बाद विरोध कर रहे 31 लोगों पर मामला दर्ज

दरअसल, दो दिन पहले धर्मेंद्र उर्फ धर्मपाल सैनी की बिजली पोल पर काम करते समय करंट लगने से हो गई थी. जिससे गुस्साए मृतक के परिजनों के साथ ने मोर्चरी का गेट तोड़ दिया और शव के बिना पोस्टमार्टम के ही बाहर निकाल ले गए. आरोप है कि इस दौरान लोगों की पुलिस के साथ हाथापाई भी हुई.

यह भी पढ़ें: नशे में धुत चौकी इंचार्ज ने युवक से की मारपीट, एसपी ने किया लाइन हाजिर

इसके बाद सीएचसी हॉस्पिटल के गेट को भी बंद किया गया और कोटपुतली रोड को जाम कर ग्रामीणों ने जमकर विरोध किया. उन्होंने जली जीएसएस ग्रेड के अंदर घुसकर बिजली की सप्लाई को करवा दी थी. व्यापारियों एवं राहचल रहे वाहनों में तोड़फोड़ की गई. मामले में 31 लोगों के खिलाफ बानसूर थाने में मामला दर्ज किया गया है. साथ ही 200 से अधिक लोगों की पहचान वीडियो रिकॉर्डिंग देखकर की जा रही है. अधिकारी सुरेंद्र सिंह देवड़ा का कहना है कि आरोपियों पर राजकार्य में बाधा डालने, पुलिसकर्मियों के साथ हाथापाई, सरकारी संपत्ति को क्षति पहुंचाने का आरोप है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details