राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

किशगढ़बास क्वॉरेंटाइन सेंटर में रखे गए 27 तबलीगी जमातियों में से 15 को भेजा गया अलवर

अलवर के किशनगढ़बास में 27 जमाती मिले थे. जिन्हें प्रशासन से क्वॉरेंटाइन सेंटर में पहुंचाया गया था. ये सभी निजामुद्दीन मरकज में भाग लेकर आए थे और किशनगढ़बास के गांव शेखपुर और चामरोदा की मस्जिदों में ठहरे हुए थे. इनमें से 15 लोगों को अलवर भेज दिया गया है.

By

Published : Apr 2, 2020, 9:07 PM IST

राजस्थान लॉकडाउन अपडेट, rajasthan lock down update, किशगढ़बास क्वॉरेंटाइन सेंटर, तबलीगी जमाती, tabligi jmaati
27 तबलीगी जमातियों में से 15 को भेजा गया अलवर

किशनगढ़बास (अलवर). दिल्ली की निजामुद्दीन स्थित तबलीगी मरकज में से 27 कोरोना संदिग्ध अलवर के गांव चामरौदा और शेखपुर में आए थे. इन जमातियों को समीपवर्ती बालकृपाल नगर स्थित राजकीय अम्बेडकर बालिका छात्रावास में बनाए गए क्वॉरेंटाइन सेंटर में रखा गया था. इनमें से 15 लोगों को अलवर भेज दिया गया है.

27 तबलीगी जमातियों में से 15 को भेजा गया अलवर

सीएमएचओ विवेक भारती ने बताया कि इन 27 संदिग्ध जमातियों में से 15 सम्भावित संदिग्ध जमातियों को अलवर भेजा है. शेष 12 जमातियों को बालिका छात्रावास में बनाए गए क्वॉरेंटाइन सेन्टर में रखा गया है.

यह भी पढ़ें-जयपुर में लॉकडाउन का उल्लंघन करने वालों के खिलाफ पुलिस सख्त, वाहनों को किया जा रहा जब्त

बता दें कि मुखबिर की सूचना मिलने पर एसडीएम सीएल शर्मा ने पुलिस और प्रशासनिक अधिकारियो के साथ गांव शेखपुर और चामरोदा की मस्जिदो में पहुंचकर देखा था, तो दोनो मस्जिदों में जमाती आकर रूके हुए थे. प्रशासन ने शेखपुर से 14 और चामरोदा 13 लोग मस्जिदों में मिले 27 जमातियों को बालकृपालनगर के क्वॉरेंटाइन सेंटर में मेडिकल टीम की देख-रेख में रखा गया था.

ABOUT THE AUTHOR

...view details